स्नैपड्रेगन 632 चिप के साथ लॉन्च हुआ Honor 8C, जबरदस्त हैं खूबियां

33
loading...

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे (Huawei) के सब Brand Honor (Honor) ने इंडियन मार्केट में ऑनर 8C लॉन्च कर दिया. इसके 4 GB रैम और 32 GB Internal Memory Variants की कीमत 11,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन 4 GB रैम और 64 GB Internal memory variant में भी है. इस Variants की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन पर इसकी बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी.

फोन में 4000 mAh की दमदार बैटरी
Haweu Consumers Business Group के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी सुहैल तारिक ने कहा भारत में लॉन्च हो रहा ऑनर 8सी (Honor 8C) स्नैपड्रैगन 632 platfarm पर काम करने वाली दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. इस फोन के साथ ही हमने अपने कस्टमर्स को High Performance Product देने की कोशिश की है. फोन में 4,000 mAh की पावरफुल बैटरी, 13 MP और 2 MP आर्टीफीशियल (AI) के साथ ड्युल रियर कैमरा और 6.5 इंच की एचडी और ‘डिस्प्ले विद नॉच’ दी गई है.

Do Not Disturb In The Phone का भी विकल्प
कंपनी ने कहा कि Smartphone Kwenm Snapdragon 632 चिपसेट से लैस है तथा कंपनी के अपने ईएमयूआई 8.2 ओएस पर काम करता है जो एंट्री लेवल स्मार्टफोन में ऑनर की तरफ से पहला है. गेम खेलने वालों के लिए स्मार्टफोन में डू नॉट डिस्टर्ब विकल्प दिया गया है इससे वे गेम खेलने के दौरान उन्हें Notifications, alerts and calls नहीं आएंगी. ऑनर 8सी (Honor 8C) AI Face Unlock को Support करता है और इसमें सॉफ्ट लाइट के साथ 8 MP का Front Camera है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 8 =