VIDEO: टीम इंडिया ने सीरीज जीत को किया सेलिब्रेट, रोहत ने काटा केक, धोनी ने की यह शरारत

5
loading...

तिरुवनंतपुरम: West Indies के खिलाफ oneday series जीतकर टीम इंडिया ने भारत में लगातार छठी बार वनडे सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाया. इस जीत में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज की ओर से दूसरे और तीसरे वनडे में कड़ी टक्कर मिली, लेकिन चौथे और पांचवे वनडे में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और 3-1 से सीरीज अपने नाम करने कर ली. इस जीत से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री काफी खुश और संतुष्ट नजर आए. जीत के बाद होटल पहुंचने पर टीम इंडिया का स्वागत हुआ और टीम ने केक काटकर अपनी जीत को सेलिब्रेट किया.

मैच खत्म होने के बाद Presentation Ceremonies हुई जिसमें Team India की 9 wicket की जीत पर वेस्टइंडीज को केवल 104 Run पर समेटने अहम भूमिका निभाने वाले रवींद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला. जडेजा ने इस मैच में चार विकेट चटकाए थे. वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला. विराट ने सीरीज में तीन शतक लगाए. प्रजेंटेशन के बाद जब Team India Hotel पहुंची तब होटल स्टाफ ने कप्तान कोहली को बुके देकर टीम का स्वागत किया. इसके बाद टीम इंडिया ने Cake काट कर अपनी जीत सेलिब्रेट की.

धोनी की शरारत
Team India के लिए केक उपकप्तान रोहित शर्मा ने काटा. रोहित केक काटने वाले ही थे कि धोनी ने गुब्बारा फोड़ कर उन्हें चौंका दिया. रोहित बुरी तरह से डर गए. इस पर धोनी अपना कहकहा नहीं रोक सके और पीछे खड़े Team India के बाकी सदस्य अपनी हंसी. इसके बाद रोहित ने केक काटा और उनके पास खड़े केदार जाधव के मुंह पर केक लगा डाला. यहां विराट सामने आए और केदार के मुंह देख कर वे भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

इसे भी पढ़िए :  सरकारी बैंकों के घाटे में 3.5 गुना की वृद्धि

अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के ही खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है जो कि रविवार, 4 November से कोलकाता में शुरू होने जा रही है. यह Series Team India के लिए एक बड़ी चुनौती होगी क्योंकि वेस्टइंडीज टीम इस समय टी20 चैम्पियन है. इस सीरीज में वेस्टइंडीज की कप्तानी कार्लोस ब्रेथवेट कर रहे हैं. वहीं टीम इंडिया में लंबे समय के बाद टी20 मैचों में Ms Dhoni दिखाई नहीं देंगे.

इसे भी पढ़िए :  वाजपेयी जी एमडीए भी मेरठ में ही है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 13 =