रणवीर-दीपिका के Reception में आसानी से नहीं मिलेगी Entry, मेहमानों को करना होगा ये काम

22
loading...

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के साथ ही उनके Wedding reception को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात hotel में होने वाले रिसेप्शन को लेकर तो अभी से चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि इस ग्रैंड पार्टी में करीब 3,000 मेहमान शामिल होंगे। जिनमें bollywood के अलावा खेल और राजनीति जगत की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होगीं। लेकिन ये सब आसानी से देखने को नहीं मिलने वाला। क्योंकि, इस party में एंट्री करने के लिए आपके पास एक खास कार्ड होना चाहिए। जो सिर्फ गेस्ट्स को भेजा गया है।

इसे भी पढ़िए :  ग्रेटर नोएडा में बोले PM मोदी, '2030 तक भारत दुनिया की दूसरी बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था होगा'

इनविटेशन कार्ड के बिना नहीं होगी एंट्री…
दीपिका-रणवीर शादी के बाद दो Reception Organize करेंगे। एक रिसेप्शन बेंगलुरु में होगा तो एक मुंबई में जिसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। दरअसल, रिसेप्शन पर आने वाले गेस्ट्स को अपने mobile पर Invitation card का ‘ई-इन्वाइट’ लेकर आना होगा। सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए entry के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन किया जाएगा। तभी उन्हें एंट्री मिल पाएगी। ये बात रणवीर और दीपिका के Reception cards पर साफ-साफ लिखी है जिसे आप यहां पढ़ भी सकते हैं।

इसे भी पढ़िए :  टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के Valentine post ने internet को कर दिया confuse, देखें Video

शादी में गिफ्ट नहीं लेंगे रणवीर-दीपिका…
इसके साथ ही दोनों ने डिसाइड किया है कि वे रिसेप्शन में किसी भी गेस्ट से कोई गिफ्ट एक्सेप्ट नहीं करेंगे। ये अपील उन्होंने इन्विटेशन कार्ड से भी की है। दीपवीर ने अपने रिसेप्शन कार्ड में भी गेस्ट्स से गिफ्ट न लाने की अपील की है। दरअसल, दोनों चाहते हैं कि गेस्ट जो उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट करें। दीपवीर एक संस्था द लिव लव लाफ फाउंडेशन से जुड़े हैं और चाहते हैं कि सभी गिफ्ट्स चैरिटी के तौर पर इस संस्था को डोनेट किए जाएं।

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली में हर साल होते हैं औसतन 50 हजार गर्भपात, प्रसव के दौरान मां की मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − nine =