नाराज पति ने पत्नी व सास को सुला दिया मौत की नींद

18
loading...

बिल्हौर (कानपुर) 02 नवम्बर। बिल्हौर (कानपुर)। अपने व अपने परिजनों पर से दहेज उत्पीड़न और गैंगरेप के मुकदमे वापस न लेने से नाराज पति ने अपने साथियों संग ससुराल आकर पहले पत्नी की पिटाई कर बेदम किया। इसके बाद धान के पुआल में दबाकर जिंदा फूंक दिया। बुजुर्ग सास ने विरोध किया तो उसे भी एक पेड़ से फंदे पर लटका कर मौत की नींद सुला दिया।

इसे भी पढ़िए :  वेबसाइट पर सीधे फीस जमा करके मंगवा सकेंगे Degree

कस्बे के बैड़ी गांव में यह वारदात हुई। गत गुरुवार सुबह घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने पुआल से शव के अवशेष और पेड़ से लटके बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। एसपी ग्रामीण ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। महिला के पिता ने कोतवाली में दामाद, देवर व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

इसे भी पढ़िए :  53वीं मंजिल पर था Swimming pool, भूकंप आया तो दिखाई दिया ये मंजर

बैड़ी अलीपुर गांव में राजाराम शर्मा अपनी पत्नी जगदेई (75) और तीन पुत्रों पिंटू, पूती, गोपाल, विवाहित पुत्री रूबी (35) के साथ रहते हैं। राजाराम के मुताबिक 11 साल पहले उन्होंने पुत्री रूबी की शादी मैनपुरी जिले के गुलरिया गांव निवासी सुशील से की थी। दामाद और ससुरालीजनों के दहेज उत्पीड़न से तंग आकर पुत्री गांव आ गई थी।

इसे भी पढ़िए :  हटा बैन तो छलके आजम खान के आंसू, कहा- 'सरकार का बस चले तो मुझ पर गोली चलवा दे'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 2 =