भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बीसीसीआई ने पोस्ट किया ऐसा VIDEO…

6
loading...

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 December से चार मैचों की Test Series का पहला मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं। इससे पहले Indian Team ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है, लेकिन पहले दिन का खेल बारिश के कारण रद्द हो गया था।

इस सब के बीच बीसीसीआई ने Social Media पर 1 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है, जो जमकर Viral हो रहा है। दरअसल, बीसीसीआई ने एक Video Post किया है जिसमें रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, लोकेश राहुल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ‘Rapid fire’ में सवालों का जवाब दे रहे थे और इसका नाम रखा गया था – ‘वन मिनट रैप विद टीम इंडिया’।

इसे भी पढ़िए :  ATM का इस्तेमाल करते हैं तो याद रखें ये बातें, वरना हो सकती है धोखाधड़ी

BCCI ने सवाल-जवाब वाले इस सेशन का Video post करते हुए लिखा, ‘किसको सबसे ज्यादा भूख लगती है? कौन फोन का आदी है? हेडशॉट photoshoot के दौरान Team india की कई दिलचस्प बातें सामने आई हैं।’

इस वीडियो में रोहित और उनके साथियों ने एक सवाल का जवाब दिया है कि- ‘कौन है जो कहीं भी सो सकता है?’ इस सवाल के जवाब में इन खिलाड़ियों ने दिलचस्प जवाब दिए हैं और फैंस इस Video को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  लड़की से मिलने पाकिस्तान पहुंचे भारतीय युवक की सजा पूरी, कल होगी देश वापसी

बता दें कि तीन मैचों की टी-20 Series 1-1 की बराबरी के बाद Team India को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट और 3 वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =