संन्यास के बाद भी नहीं बदला मिस्टर 360 डिग्री का अंदाज, जड़े छक्कों पे छक्के

6
loading...

नई दिल्ली: International Cricket से संन्यास लेने के बाद कम क्रिकेटर ऐसे होते हैं, जिन्हें फैन्स मिस करते हों. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के AB de Villiers केRetirement के बाद भी फैन्स के Favorite बने हुए हैं. फैन्स अब भी एबी डिविलियर्स को खेलते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में डिविलियर्स ने भी अपने Fans को निराश नहीं किया. वह आईपीएल, एमएसएल, पीएसएल और घरेलू क्रिकेट खेलते रहने का फैसला किया. एबी डिविलियर्स ने यह कहकर क्रिकेट से संन्यास लिया था कि वह अब थक गए हैं, लेकिन हाल ही में मजांसी सुपर लीग में जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की उसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो गए.

इसे भी पढ़िए :  Simmba के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का Romance

आईपीएल 2018 के बाद से मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर AB de Villiers क्रिकेट मैदान पर नजर नहीं आए थे. हाल ही में वह मजांसी सुपर लीग में श्वाने Spartans team का नेतृत्व कर रहे हैं. इस लीग में अपने उद्घाटन मैच में ही डिविलियर्स ने एक बार फिर यह याद दिलाया कि क्यों वह यादगार क्रिकेटर हैं.

अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने एक स्विच हिट लगाया जो चकित कर देने वाला था. Capeta Blits के खिलाफ 181 रनों का पीछा करते हुए एबी क्रीज पर थे. छठे ओवर में उनकी टीम का स्कोर 27 रन पर दो विकेट हो चुका था. जार्ज लिंडे गेंदबाजी कर रहे थे. चौथी गेंद पर एबी ने शानदार Switch हिट लगाकर पूरी perfection के साथ गेंद को सीमा पार छह रनों के लिए भेज दिया.

क्रिकेट के इस मास्टर को अंदाजा था कि गेंदबाज कहां गेंद फेंकेगा. उन्होंने Risk लेते हुए गेंद को बल्ले के बीचोंबीच लेकर स्टेंड्स में भेज दिया कमेंटेटर्स ने इस शॉट को चकित कर देने वाला कहा. साथ ही कहा कि जब Mister 360 बल्लेबाजी कर रहे हों तो गेंदबाज के पास करने को कुछ नहीं बचता.

इसे भी पढ़िए :  चेतावनी: Mastercard विदेशी सर्वर से डिलीट करेगा भारतीय यूजर्स का डेटा

बता दें कि एबी डिविलियर्स ने 30 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में एबी ने 5 विशाल छक्के लगाए. हालांकि, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. पूरी टीम 131 रन बना कर Out हो गई. इससे पहले काइल वेरियाने और मोहम्मद नवाज ने CapeTown का score 180 रनों तक पहुंचाया, लेकिन एबी की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई.

इसे भी पढ़िए :  पपीता ही नहीं, उसके पत्ते भी सेहत के लिए होते हैं लाभकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =