जब चलती ट्रेन में महिलाएं करने लगी ऐसा काम, video हुआ viral

20
loading...

मुंबई की local train में कितनी भीड़ होती है. यह किसी को भी बताने की जरुरत नहीं है. सभी को पता है कि मुंबई की लोकल ट्रेन में जितनी भीड़ होती है, उतनी किसी train में नहीं होती है. मुंबई की local train में ज्यादातर सफर करने वाले यात्री जगह नहीं मिलने की वजह से train के गेट पर लटक कर जाते हैं. आज हम आपको मुंबई की local train का एक ऐसा video बताने जा रहे हैं उसे देखकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे.

इसे भी पढ़िए :  फिल्म डायरेक्टर करन कश्यप से एक विशेष मुलाकात, 20 अप्रैल से शुरू होगी बागपत का दूल्हा

वैसे तो नवरात्रि का पर्व खत्म हो गया है, लेकिन आजकल social media पर मुंबई की लोकल ट्रेन का एक video काफी viral हो रहा है. इस video में नवरात्रि के समय महिलाओं ने ट्रेन में गरबा खेलना शुरू कर दिया था. यह Video social media पर तेजी से viral हो रहा है. इस video को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर चलती ट्रेन में महिलाएं कैसे इस तरह डांस करती है.

social media पर video यह video ट्रेन के लेडिज कम्पार्टमेंट का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि महिलाएं filmy गाने पर गरबे करती है. आपको बता दें कि, इस video को रेल मंत्री पियूष गोयल ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर share किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘भारतीय रेलवे ही यह एक्सपीरियंस कर सकता है’.

इसे भी पढ़िए :  राजमौली के साथ काम करने की इच्छा पूरी हुई : आलिया भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + four =