एडवेंचर का शौक है तो बाली मे ले वॉटर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज का मजा

10
loading...

ज्यादातर लोगों को एडवेंचर का शौक होता है. लोग अपने एडवेंचर के शौक को पूरा करने के लिए पहाड़ों परTracking, bungee jumping, rafting and water sports का मजा लेना पसंद करते हैं. अगर आपको भी adventure का शौक है तो बाली आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है. आप यहां पर न केवल खूबसूरती बल्कि Adventure Water Sports का भी मजा ले सकते हैं. बाली का समुद्री किनारा बहुत लंबा है. यहां पर जाकर आपको शांति का एहसास होगा. बाली के समुद्री किनारे पर जाकर आप कुछ Adventure करने का मजा ले सकते हैं. वॉटर स्पोर्ट्स लवर्स को यहां कई तरह के वॉटर Sports Activities करने का मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़िए :  Chandra Grahan 2019: आज पड़ रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानें क्या होगा इसका प्रभाव

अगर आप कुछ Adventurous करना चाहते हैं तो आप वाली के समुद्र में jet skiing का मजा ले सकते हैं. जेट स्कीइंग वाली का सबसे Famous water sports है. मोटरेबल स्कूटर पर बैठ कर पूरी Speed से समुद्र की लहरों पर दौड़ने का मजा आपको Excitement से भर देगा.

इसे भी पढ़िए :  रिपोर्ट : कुंभ से सरकार को होगी 1200 अरब की कमाई

बाली जाकर बनाना Boat Ride करना ना भूले. यह बोट राइड में बनाना शेप की हवा वाली बनी होती है. जिसे एक स्पीड वाली बोट से बांध लिया जाता है. जब यह वोट समुद्र की लहरों के बीच से होते हुए गुजरती है तो आपको रोमांच और एडवेंचर का एहसास होता है.

इसे भी पढ़िए :  BJP अध्यक्ष अमित शाह को मिली AIIMS से छुट्टी, स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए हुए थे भर्ती

बाली के समुद्र में किए जाने वाले Water Sports में सबसे फेमस है सर्फिंग…. आप यहां पर सर्फिंग स्कूल में सर्फिंग सीखकर ट्राई कर सकते हैं. यह स्पोर्ट्स थोड़ा मुश्किल होता है इसलिए स्विमिंग की जानकारी होना जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − sixteen =