वार्डरोब में शामिल करना चाहते हैं रेड पैंट, जानें स्टाइलिंग का तरीका

11
loading...

बदलते जमाने में फैशन के गलियारों में भी अक्सर बदलाव आता रहता है। व्हाइट, ब्लू व ब्लैक जैसे कलर्स तो हर पुरूष की वार्डरोब में आसानी से मिल ही जाता है। लेकिन अगर आप अपने लुक में कुछ बदलाव करना चाहते हैं तो क्यों न रेड पैंट को शामिल किया जाए। जब भी बात रेड पैंट की होती है तो सबसे पहले दिमाग में यही आता है कि इसे किस तरह टीमअप किया जाए। कहीं यह देखने में अजीब न लगे या फिर इसे पहनना सही रहेगा या नहीं। इस तरह के कई सवालों से वह घिरे रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको रेड पैंट को स्टाइलिश तरीके से कैरी करने के कुछ आसान तरीकों के बारे में बता रहे हैं−

इसे भी पढ़िए :  मंत्री ने कहा जला दो, कानून क्या सिर्फ जनता के लिए है

विटेंज स्टाइल
रेड पैंट विटेंज लुक में काफी अच्छी लगती है। इस लुक में आप अपनी ब्लड रेड पैंट के साथ ससपेंडर्स अवश्य पहनें। इसके साथ स्काई ब्लू कलर की शर्ट व सनग्लासेज भी अवश्य कैरी करें। यह लुक यंग लड़कों पर काफी अच्छा लगता है।

जेंटलमैन स्टाइल
अगर आपकी उम्र पचास के पार है लेकिन फिर भी आप एक्सपेरिमेंटल है तो ब्राइट रेड पैंट को अपने वार्डरोब में अवश्य जगह दें। आप इसे व्हाइट शर्ट विद डल कलर वेलवेट या लेदर ब्लेजर के साथ कैरी करें। यह एक ग्रेसफुल लुक हैं तो अधिक उम्र में काफी क्लासी लगता है।

ऑफिस स्टाइल
अगर आप सोचते हैं कि आप वर्कप्लेस पर रेड पैंट कैरी नहीं कर सकते तो आप गलत है। आप डीप रेड या बरगेंडी कलर की पैंट को ऑफिस में बिना झिझक के साथ पहन सकते हैं। बस आप इसे वेस्ट कोट और लॉन्ग ब्लेजर के साथ पहनें। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि आपकी डेस क्लीन, हेयर टिमड व प्रॉपर कॉम्ब किए हुए हों। इसके अतिरिक्त ऑफिस में ब्राइट कलर रेड पैंट को चेक्ड शर्ट व सॉलिड कलर कोट के साथ पहनना भी एक अच्छा ऑप्शन है।

इसे भी पढ़िए :  अपनी मांगों को लेकर वर्किग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया का 16 जनवरी को जंतर मंतर पर विशाल धरना प्रदर्शन

कॉलेज स्टाइल
अगर आप कॉलेज गोइंग बॉय हैं और एक चिक लुक पाना चाहते हैं तो ब्लू जींस या डेनिम के स्थान पर रेड पैंट पहन सकते हैं। इस लुक में आप ब्राइट कलर रेड पैंट को अपनी पसंद की ब्राइट कलर्ड टी−शर्ट के साथ पहनें। इसके साथ आप लोफर्स पहन सकते हैं।चूंकि अब मौसम बदल रहा है तो आने वाली सर्दी के मौसम में भी रेड पैंट को पहना जा सकता है। विंटर्स में आप रेड पैंट को रेड मफलर, लेदर जैकेट व बिनी कैप के साथ लुक को कंप्लीट करें।

इसे भी पढ़िए :  UP सरकार ने बदला मुगलसराय तहसील का नाम, जानें कैबिनेट के 10 फैसले

केजुअल स्टाइल
डे टूडे लाइफ में रेड पैंट पहनने से कतराने की जरूरत नहीं है। केजुअल लुक में आप बोल्ड रेड पैंट को स्टाइप्ड टी−शर्ट के साथ पहन सकते हैं। अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप स्लिप ऑन लोफर्स पहनें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =