MeToo: ‘इंडियन आइडल 10’ के जज पैनल से हटेंगे अनु मलिक, इन्होंने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

14
loading...

मुंबई। यौन उत्पीड़न के आरोपों के घेरे में आए अनुभवी और वरिष्ठ संगीतकार अनु मलिक को ‘‘इंडियन आइडल 10’’ के जज के तौर पर हटने के लिए कहा गया है। गायिका सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती गायिकाओं ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं। एक सूत्र के अनुसार, संगीतकार सोमवार से गायिकी के रियलिटी शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़िए :  अब Gangaajal को बोतलबंद मिनरल वाटर में बेचना नहीं होगा आसान, सरकार उठा रही है ये कदम

उसने कहा, ‘‘यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे। वह आगे किसी भी एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे। वह सोमवार से शूटिंग नहीं करेंगे।’’ संगीतकार के एक अधिवक्ता ने गुरुवार को उनके खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भारत के ‘मी टू’ अभियान को उनके मुवक्किल के ‘‘चरित्र हनन’’ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। मलिक लगातार इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  नौकरी वालों के लिए गुड न्यूजः इस साल बढ़ सकती है 10% सैलरी

प्रसिद्ध गीतकार समीर अंजान भी मलिक के बचाव में आए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंडित जिस घटना के बारे में कह रही हैं उस समय वह भी वहां मौजूद थे लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई। मलिक 2004 से प्रसारित हो रहे ‘‘इंडियन आइडल’’ के जज रहे हैं। एक निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में इस बार विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी जज की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़िए :  बाल यौन शोषण की डिमांड से मुक्त पहला जिला बना मेरठ, एडीजी ने लांच की पुुलिस पुस्तिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =