केवल 10,100 रुपये में घर लाएं नई सेंट्रो, कंपनी लेकर आई Special offer

7
loading...

नई दिल्ली : Hyundai Santro 2018 कार निर्माता कंपनी हुंदई ने 23 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित एक event में हैचबैक कार सेंट्रो का नए अवतार में lunch किया है. नई सेंट्रो में नाम के अलावा सब कुछ बदल गया है. पहले के मुकाबले ज्यादा Specios Centro के आने का काफी लोगों को booking से पता चला कि कार को ग्राहकों को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लॉन्चिंग से पहले सुर्खियों में बनी रही नई सेंट्रो पुरानी कार से कई मायनों में खास है.

कार लेने का प्लान कर रहे हैं तो अच्छा मौका
अगर आप भी नई सेंट्रो लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. पहले कंपनी ने इसकी बुकिंग के लिए 11,100 रुपये की धनराशि तय की थी. अभी भी यह Offer company की तरफ से दिया जा रहा है. शुरुआती 50 हजार बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को बुकिंग के लिए 11,100 रुपये जमा करने होंगे. यदि आप एचडीएफसी बैंक के Debit or credit card से online लाइन कार की बुकिंग करते हैं तो इस पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. यानी आपको कुल मिलाकर 10,100 रुपये का भुगतान करना होगा.

इसे भी पढ़िए :  Jawa के बाद इंडियन मार्केट में Launch होगी Yezdi, जानिए क्या होगी खासियत

दिवाली की खुशियों को चोगुना कर देगी बुकिंग
तो देर किस बात की आप भी झट से नई सेंट्रो की बुकिंग कर आने वाली दिवाली की खुशियों को चौगुना कर सकते हैं. Online booking company की वेबसाइट से 30 नवंबर तक की जा सकती है. यहां आपको एक बात और बता दें HDFC bank की तरफ से कैशबैक ऑफर तभी मिलेगा जब आप HDFC से ही ऑटो लोन लेंगे. नई सेट्रो में 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसमें सीएनजी का विकल्प भी है. नई सेंट्रो में ऑटोमेटिक का भी विकल्प दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  किसानों के बाद सीवर मजदूरों की मदद को आगे आए बिग बी, किया ये काम

देखने में पहले से ज्यादा दमदार लगती है नई सेंट्रो
नई सेंट्रो की लंबाई और चौड़ाई भी पहले से ज्यादा है, जिससे यह देखने में पहले से ज्यादा दमदार लगती है. कार में 17.64 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा Apple Car Play, Android Auto FEATURES भी मिलेंगे. नई सेंट्रो में रियर AC वेंट भी दिया गया है. कार के सभी वेरिएंट में एबीएस और ड्राइवर एयर बैग दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  आलोक नाथ पर हुआ Rape का मुकदमा दर्ज, जल्द हो सकता है Action

सीएनजी इंजन की पावर 59 पीएस
पेट्रोल इंजन की 5500 आरपीएम पर 69 पीएस की पावर है. वहीं सीएनजी इंजन की पावर 59 पीएस है. कंपनी का दावा है 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और एएमटी वर्जन का 20.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज होगा. वहीं कार का सीएनजी वेरिएंट 30.48 किमी प्रति किलो ग्राम का माइलेज देगी. कार को 5Variants, Delight, ERA, Magna, Sports, and ASTA Variants में लॉन्च किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =