Video : घर में नही मिला मौका तो देवर- भाभी ने बनाये ATM में सम्बन्ध

206
loading...

आप सभी को बता दें कि आजकल अपराध के मामले बहुत ही ज्यादा मात्रा में बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आजकल अश्लीलता भी काफी तेजी से फ़ैल रही है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भाभी और देवर को मौका नहीं मिला तो दोनों ATM में ही शुरू हो गए. जी हाँ, खबरों के अनुसार एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक आदमी और महिला पहले ATM में आते हैं और उसके बाद जो करते हैं वह काफी अश्लील है.

इसे भी पढ़िए :  यूपी में आज शाम से 48 घंटे का ड्राई डे, बेचते या खरीदते मिले शराब और बीयर तो होगी कड़ी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक़ दोनों एक दुसरे के लिए इतने पागल थे कि उन्होंने Camera देखकर या पता है कि कैमरा होगा जानकर भी एक दुसरे को कण्ट्रोल नहीं कर पाए. लड़के ने लड़की का दुपट्टा लिया और Side में रख दिया और फिर क्या करने लगे आप खुद देखिये Video में जिसे देख आपको भी शर्म आ जाएगी. इस वीडियो में जो कपल है उन्हें भाभी और देवर कहा जा रहा है जिन्हे घर में मौका नहीं मिला तो दोनों ने ATM में ही सब कुछ कर लिया.

इसे भी पढ़िए :  मध्य प्रदेश में 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे स्कूल- कॉलेज, ऑनलाइन ही होगी पढ़ाई

इस दौरान दोनों ने वहां शारीरिक संबंध भी बना लिया और उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी को ही शर्म आ सकती है. आजकल ऐसे ही देवर और भाभी के कई किस्से सामने आ रहे हैं ऐसे में यह किस्सा भी शर्मनाक है. खबरों के अनुसार अब पुलिस इस वीडियो में नजर आए कपल की तलाश में लगी है.

इसे भी पढ़िए :  चेहरे के दाग-धब्बे छुपाने के लिए कंसीलर है बेस्ट, जानें कैसे करें इसका सही इस्तेमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 19 =