बड़ा खुलासा: ख़राब प्रदर्शन नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की वजह से टीम से बाहर हुए शिखर धवन

loading...

Team India के सलामी बल्लेबाज़ और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन आज से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हुई Test Series में टीम का हिस्सा नहीं है. उन्हें टीम में न देखकर हर एक के मन में यही बात आई होगी कि शायद इंग्लैंड दौरे पर उनके लचर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर किया गया है, लेकिन हम आपको बता दें कि इसके पीछे की कहानी कुछ और है. सूत्रों की मानें तो शिखर के बाहर होने की वजह उनका ख़राब प्रदर्शन नहीं बल्कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं.

इसे भी पढ़िए :  UP-उत्तराखंड के पूर्व CM एनडी तिवारी का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

बताया जा रहा है कि इंग्लैंड दौरे के दौरान अनुष्का और धवन की पत्नी आयशा के बीच कुछ विवाद हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर किया गया है. इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के सदस्य रहे एक खिलाड़ी ने बताया कि टीम के Dressing Room में चीजें ठीक नहीं है और खिलाड़ी अनुष्का की दखलंदाजी पसंद नहीं करते हैं, खिलाड़ी ने खुलासा किया कि कई बार अनुष्का खिलाड़ियों की मीटिंग में भी उपस्थित रही हैं.

एक सूत्र के अनुसार अनुष्का और आयशा दोनों अच्छी दोस्त थी, लेकिन London में खेले जा रहे टेस्ट के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था. सूत्र ने बताया कि मैच के दौरान दोनों आस-पास बैठे थे, इसी समय अनुष्का ने आयशा को उनके परिवार को लेकर कोई सलाह दे डाली, जो आयशा को पसंद नहीं आई और उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि आप मेरे परिवार के बारे में टिप्पणी न करे तो ही बेहतर है. बताया जा रहा है कि इसी विवाद के कारण शिखर टीम से बाहर हुए हैं. इस बारे में अधिक जानकारी लेने के लिए विराट कोहली से संपर्क साधने की कोशिश भी की गई, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़िए :  भारत में शुरू हुए iPhone XR के प्री-ऑर्डर, जानें इससे जुड़ी हर बात

उन्हें टीम में न देखकर हर एक के मन में यही बात आई होगी कि शायद England दौरे पर उनके लचर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर किया गया है, लेकिन हम आपको बता दें कि इसके पीछे की कहानी कुछ और है. सूत्रों की मानें तो शिखर के बाहर होने की वजह उनका ख़राब प्रदर्शन नहीं बल्कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं.

इसे भी पढ़िए :  22 अक्टूबर दिन शुक्रवार 1982 जब मै अनपढ़ मजदूर से पत्रकार बना तो मेरे जीवन का अध्याय ही बदल गया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 8 =