VIDEO: ढोल की आवाज सुन खुद को नहीं रोक पाए शिखर धवन, मैदान पर करने लगे भांगड़ा

loading...

नई दिल्ली: लंदन के Oval में भारत और इंग्लैंड के बीच 5 Test मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जसप्रीत बुमराह ने पहला Break through दिलाया और कीटन जेनिंग्स को Out किया. हालांकि लंच के बाद के सेशन तक इंग्लैंड मजबूत स्थिति में था. एलिस्टर कुक और मोईन अली मजबूती की ओर बढ़ रहे थे. लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे. Team India मजबूत स्थिति में पहुंच गई.

जाहिर है इससे ओवल में मौजूद भारतीय दर्शक खुशी से झूमने लगे. वे इसे सेलिब्रेट करने लगे. दर्शकों ने ढोल बजाकर नाचना शुरू कर दिया और जब स्टेडियम में ढोल की आवाज सुनाई दी तो शिखर धवन भी खुद को नहीं रोक पाए.

इसे भी पढ़िए :  ताज महल में महिलाओं ने लगाये श्रीराम के नारे

शिखर धवन बाउंड्री पर खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे. ढोल की आवाज सुन कर उनके पैर भी थिरकने लगे. इससे इंडियंस फैन्स में गजब का उत्साह आ गया. फैन्स ने शिखर धवन के Dance के इस Video Record किया और सोशल मीडिया पर Share किया. शिखर को देखकर कमेंट्री बाक्स में बैठे हरभजन सिंह भी खुद को नहीं रोक पाए और भांगड़ा के स्टेप्स करने लगे थे.

बता दें कि ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी ने पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 198 रन पर सात Wicket out कर उसे संकट में डाल दिया. इंग्लैंड की टीम चायकाल तक एक wicket पर 123 रन बनाकर मबजूत स्थिति में थी. लेकिन इसके बाद भारत ने तीसरे सत्र में जोरदार वापसी की और 75 रन के अंदर मेजबान टीम के छह विकेट आउट कर उसे बैकफुट पर ढकेल दिया. दिन का खेल समाप्त होने तक जोस बटलर 31 गेंदों पर एक चौके की मदद से 11 रन और आदिल राशिद 25 गेंदों पर एक चौके की सहायता से चार रन बनाकर नाबाद लौटे.

इसे भी पढ़िए :  120 किलोमीटर की रफ्तार के साथ भीषण चक्रवातीय तूफान गाजा पहुंचा तमिलनाडु, 2 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 1 =