इस तरह बनाएं हेयर स्टाइल अगर आपके पतले बाल हैं तो, खूब जँचेंगी

21
loading...

आज के समय में लोग जिस तरह का लाइफस्टाइल जीते हैं, उसके कारण उन्हें हेयर फॉल की समस्या हो जाती है। इतना ही नहीं, जिन महिलाओं के बाल पतले होते हैं, उन्हें तो समझ ही नहीं आता कि वह अपने बालों को किस तरह स्टाइल करें, ताकि वह एक हैवी लुक दें। तो चलिए आज हम आपको इस समस्या का हल बताते हैं। जी हां, कुछ ऐसे बेहद ईजी हेयरस्टाइल हैं, जो देखने में काफी हैवी लुक देते हैं। आप इसे केजुअल या पार्टी में बनाकर खुद को फ्लॉन्ट कर सकती हैं−

फिशटेल ब्रेड

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस हेयरस्टाइल की शुरूआत में सबसे पहले आगे के कुछ बालों को लेकर उससे एक पफ बनाएं। इससे फेस के फ्रंट एरिया पर भी एक अच्छा लुक आएगा। इसके बाद सारे बालों को एक साइड लेकर उन्हें दो बराबर भागों में बांट लें। अब इन दोनों सेक्शन की मदद से ब्रेड बनाएं। अंत में ब्रेड को रबर की मदद से सिक्योर कर लें। यह फिशटेल ब्रेड यंग गर्ल्स पर बेहद ही खूबसूरत लगती है। आप यह हेयरस्टाइल बनाकर अपने कॉलेज में जा सकती हैं।

इसे भी पढ़िए :  सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

टि्वस्ट एंड टर्न

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह हेयर स्टाइल सिर्फ दस सेकेंड में बन जाता है और देखने में भी काफी अच्छा लगता है। अगर आपके मीडियम या लॉन्ग हेयर हैं तो आप इस हेयर स्टाइल को बना सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले बालों को कॉम्ब करके बीच में से मांग निकालें। इसके बाद दाईं तरफ से आगे के हिस्से के कुछ बाल लेकर उसे टि्वस्ट करें और अंत में रबर की मदद से सिक्योर करें। ठीक इसी तरह बाईं तरफ के हिस्से के कुछ बालों को भी टि्वस्ट करके रबर की मदद से सिक्योर करें। अब इन दोनों सेक्शन को पीछे की तरफ ले जाएं और फिर पिन लगाकर सेट करें। आपका टि्वस्ट एंड टर्न तैयार है। अगर आप ऑफिस जाने की जल्दी में भी एक अच्छा हेयर स्टाइल बनाना चाहती हैं तो इसे अवश्य ट्राई करें।

इसे भी पढ़िए :  हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने दिया इस्तीफा

हाफ टि्वस्ट मेसी बन

 

 

 

 

इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले आप बालों को कॉम्ब करके बीच में से मांग निकालें और दोनों ही तरफ से आगे के थोड़े बाल लेकर टि्वस्ट करें व इन्हें पीछे ले जाते हुए पिन की मदद से सिक्योर करें। अब बचे हुए सारे बालों की मदद से एक बन बनाएं और इसे भी पिन व रबर की मदद से सेट करें। अब इसे मेसी लुक देने के लिए आप हाथों की मदद से बन को हल्का सा खींचे। इससे यह देखने में थोड़ा हैवी लगेगा और मेसी लुक देगा। डेली यूज में इस हेयरस्टाइल को बनाना एक अच्छा आईडिया हो सकता है।

इसे भी पढ़िए :  प्रेम करना गलत नहीं, वेलेंटाईनडे के नाम पर जो रहा है वो रूकना ही चाहिये, हर वर्ष होते है 50 लाख गर्भपात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + 18 =