स्कूल में Pole dance कराने पर प्रिंसिपल को नौकरी से निकाला

loading...

Dance करना एक ऐसी कला जो हर किसी के अंदर होती है लेकिन Dance कराने से किसी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़े आप आज ऐसा पहली बार सुन रहे होंगे. दरअसल चीन के Kindergarten school में बच्चों का पहला दिन था और उनके स्वागत के लिए भव्य आयोजन किया गया था. इस ख़ास मौके पर सारे पेरेंट्स अपने बच्चों को लेकर स्कूल गए लेकिन जब वहां पहुंचे तो सारे के सारे परेंट्स भौंचक्के रह गए.

बच्चों के स्वागत के लिए जो आयोजन किया गया था उसमे कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है जिससे बच्चों के अभिभावकों इसको लेकर गुस्सा हो गए. खबरों की माने तो इस school में छोटे-छोटे बच्चों के सामने pole dancer को बुलाकर pole dance करवाया गया जिसे देखने के बाद अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. इस घटना का एक Video social media पर बड़ी तेजी से viral हो गया जिसके बाद स्कूल और उसकी principal लाई रोंग को कई तरह की आलोचनाओं को झेलना पड़ा. यही नहीं बल्कि इस पोल डांस का खामियाजा school की principal को भुगतना पड़ा और उन्हें अपनी नौकरी गंवानी पड़ी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पोल में चीन का झंडा लगा हुआ था जिसके चलते School management ने principal को स्कूल से बर्खास्त कर दिया है वही अपनी सफाई में principal का कहना है कि उन्होंने पोल डांस का आयोजन इसलिए करवाया था ताकि बच्चे अलग-अलग प्रकार का डांस सीख सके लेकिन इस डांस की वजह से उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

इसे भी पढ़िए :  दक्षिण अफ्रीका ने मानव मूत्र से दुनिया की पहली ईट बनाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − one =