प्रियंका चोपड़ा ने 11 साल छोटे मंगेतर को किया खुलेआम Kiss, Video Viral

29
loading...

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास ने 16 सितंबर को अपना 27वां Birthday Celebrate किया. इस दौरान मौजूद प्रियंका ने खुलेआम स्टेज पर निक को किस किया और केक खिलाकर Birthday wish किया. इस जोड़े का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

American pop star nick अपनी मंगेतर प्रियंका के साथ बेसबॉल मैच देखने के लिए कैलिफॉर्निया के एंजल स्टेडियम पहुंचे थे. इसी बीच रविवार रात के बारह बजते ही फैंस ने निक जोनास का बर्थडे सेलिब्रेट किया. स्टेडियम में ही उनके लिए केक लाया गया, जहां निक ने खड़े-खड़े केक पर रखी कैंडल्स को बुझाया. इसके बाद ‘देसी गर्ल’ का मुंह मीठा कराया. इस Celebration को Stadium में लगी स्क्रीन पर सभी दर्शक देख रहे थे.

इसे भी पढ़िए :  दुनिया के सबसे खूबसूरत रोमांटिक शहर अपने वैलेंटाइन के साथ एक बार जरूर घूमें यहां

इस सेलिब्रेशन का एक और Video viral हो रहा है जिसमें रेड कलर के कपड़ों में अपना हॉट ग्लैमर बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा ने निक को गले लगाते हुए और किस करते हुए दिख रही हैं. आप भी देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

Now that’s what we call a great birthday celebration, @nickjonas.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने Instagram account से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें निक-प्रियंका के अलावा कई लोग नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  मल्लिका शेरावत के फैन्स के लिए आई Good News, इस सरप्राइज के साथ हैं तैयार

बता दें कि सगाई के बाद से प्रियंका और निक सरेराह अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. यही नहीं, पहले से एक-दूसरे को जान चुके इस जोड़े ने अपनी रोका सेरेमनी के दौरान भी जमकर ठुमके लगाए थे.

 

View this post on Instagram

 

Birthday Hang. ⚾️ 🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और Hollywood Pop Star Nick Jonas हाल ही में सगाई के बंधन में बंधे हैं. मुंबई में 18 अगस्त को पारंपरिक रोका की रस्म निभाने के बाद इस जोड़े ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी. इसके बाद से प्रियंका और निक को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ मंगेतर निक जोनास और प्रियंका की उम्र में 11 साल का अंतर होने के कारण उन दोनों को social media पर आलोचनाओं को भी सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़िए :  ई-सिगरेट : धूम्रपान छोड़ने में अधिक प्रभावी साबित हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − six =