जापान ओपन: सिंधु मुश्किल से जीतीं, प्रणय ने एशियन गेम्स के चैंपियन को 45 Minute में हरा दिया

16
loading...

टोक्यो: भारत की पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणय ने जापान ओपन Badminton Tournaments के दूसरे दौर में जगह बना ली है. जबकि, समीर वर्मा और जक्का वैष्णवी रेड्डी पहले दौर में अपना मुकाबला हार गईं. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की चुनौती भी पहले ही दौर में टूट गई.

तीसरी वरीय सिंधु को Women Singles के पहले दौर में बेहद मशक्कत करनी पड़ी. उन्हें स्थानीय खिलाड़ी गैरवरीय सयाका ताकाहाशी पर 21-17, 7-21, 21-13 की जीत के दौरान 53 मिनट तक जूझना पड़ा. सिंधु को अगले दौर में चीन की फांग्जी गाओ से भिड़ना होगा जिन्होंने भारत की ही जक्का वैष्णवी रेड्डी को 21-10 21-8 से हराया. सिंधु इस टूर्नामेंट में फाइनल में हार का सिलसिला तोड़ने के इरादे से उतरी हैं. सिंधु को इस साल कॉमनवेल्थ गेम्स, वर्ल्ड चैंपियनशिप और एशियन गेम्स जैसी बड़ी प्रतियोगिताओं में रजत पदक से संतोष करना पड़ा था.

इसे भी पढ़िए :  अभिनेत्री अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी में Court ने किया तलब

महज 33 मिनट में जीत गए श्रीकांत
एचएस प्रणय ने पुरुष सिंगल्स में एशियन गेम्स के Gold Medalist Indonesia के जोनाथन क्रिस्टी को पहले दौर में 21-18, 21-17 से हराया. श्रीकांत ने चीन के युशियांग हुआंग को 21-13, 21-15 से शिकस्त दी. प्रणय को अगले दौर में इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका से भिड़ना है. श्रीकांत हांगकांग के Vincent Wong Wing की के खिलाफ खेलेंगे. श्रीकांत और प्रणय दोनों को एशियन गेम्स के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़िए :  केन्द्र सरकार की 16 वर्ष की योजना भी है स्वागत योग्य, 14 साल के युवाओं को मिले ड्राईविंग लाईसेंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 4 =