Video: नरगिस फाखरी के boyfriend ने जमकर मारे घूसे, गुस्से में Actress ने कर दी पिटाई

20
loading...

अभिनेत्री नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी body बनाने में काफी बिजी हैं। bollywood में नरगिस फाखरी अपनी खूबसूरती और Sexy figure को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपनी body को मैंटेन करने के लिए वह दिल-जान से मेहनत करती हैं।नरगिस की body figure rampwalk के लिए बिल्कुल परफैक्ट मानी जाती है। इसी दौरान नरगिस फाखरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस फाखरी जिम में Boxing Practice कर रही हैं। तभी एक शख्स आता है और नरगिस पर पंचों की बरसात करने लगता है। जब तक नगरिस उस शख्स को control करती हैं तब काफी देर हो चुकी होती है।

इसे भी पढ़िए :  दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया

दरअसल, नरगिस ने हाल ही में अपने Instagram Page पर इस video को post किया है। नरगिस फाखरी पर वार करने वाला ये शख्स मैट अलोंजो हैं। मैट अलोंजो नरगिस फाखरी के कथित Boyfriend कहे जाते हैं। इन दिनों नरगिस के साथ अमेरिका में समय गुजार रहे हैं। नरगिस और मैट इस वीडियो में मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। नरगिस का यह video वस एक मस्ती भरा video है। जिसमें उनका दोस्त उनपर मुक्के बरसाता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि मैट अपने पंचों से नरगिस फाखरी को हिलाकर रख देते हैं, और वे चिल्लाती हैं और बचने की कोशिश करती हैं। उसके बाद मैट नरगिस को पंच जमाने का मौका देते हैं और वे भी हाथ आजमाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस के मुक्कों का उन पर कोई खास असर नहीं पड़ता।

When bae takes me boxing 😩🏆🥊 @mattalonzo #thepeopleschampion

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

बता दें कि नरगिस जल्द ही फिल्म ‘टोरबाज’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास टीसीरीज की ‘अमावस’ और ’5 वेडिंग्स’ फिल्म भी है। वरुण धवन के साथ ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी हिट फिल्म दे चुकीं नरगिस हॉलीवुड की फिल्म ‘स्पाइस’ में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए :  मनोज प्रभाकर ने महिला टीम के कोच पद के लिए किया आवेदन, कपिल ले सकते हैं इंटरव्‍यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight − five =