VIDEO: कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर लिखा ये Emotional post

loading...

Hygrid cancer से जूझ रही Bollywood actress सोनाली बेंद्रे इन दिनों New York में अपना इलाज करवा रही हैं। सोनाली के फैंस और उनके दोस्त लगातार उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस दौरान सोनाली की family उनका मजबूत सहारा बनकर उनके साथ खड़ी है। 11 अगस्त को सोनाली के बेटे रणवीर बहल का 13वां जन्मदिन है। इस मौके पर सोनाली ने अपने Insta account पर एक Emotional post किया है। जिसे पढ़कर कोई भी शख्स भावुक हो जाएगा।

“रणवीर… मेरे सूरज मेरे चांद मेरे तारे मेरे आसमां हो सकता है कि मैं थोड़ा Dramatic हो रही हूं। लेकिन तुम्हारा 13वां जन्मदिन ये डिजर्व करता है। तुम अब एक टीनएजर हो गए हो। मेरे दिमाग को ये समझने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए होगा। मैं तुम्हे बता नहीं सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है। तुम्हारा तेज दिमाग, तुम्हारा ह्यूमर, तुम्हारी ताकत, तुम्हारी दयालुता। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। ये तुम्हारा पहला बर्थडे होगा, जिसमें मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। मैं तुम्हे बहुत याद कर रही हूं। बहुत-बहुत प्यार।”

कुछ दिनों पहले ही सोनाली बेंद्रे bold हुई हैं। दरअसल, Cancer treatment के चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा। 5 अगस्त को Friendship Day के मौके पर सोनाली ने अपने इस लुक की फोटो पोस्ट की थी। जिसमें उनके साथ उनकी खास सहेली सुजैन खान और गायत्री जोशी भी दिखीं। इस फोटो को सुजैन के X Hussband and Bollywood Actor ऋतिक रोशन ने क्लिक की थी। सोनाली के इस लुक को फैंस और Bollywood Celebs ने काफी पसंद किया और उनकी हिम्मत की दाद दी।

इसे भी पढ़िए :  तेल उत्पादकों के मूल्य घटाने के लिये प्रधानमंत्री की सराहनीय पहल

बता दें कि सोनाली एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक लेखक भी हैं। मां बनने के बाद सोनाली ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपने अनुभव को एक किताब का रूप दिया।उन्होनें ‘The Modern Gurukul: My Experiment with Parenting’ नाम से एक किताब लिख चुकीं हैं।

इसे भी पढ़िए :  कब तक फिसलेगी नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + thirteen =