Batti Gul Meter Chalu Trailer Out: बिजली के बिल का इंसाफ करेंगे शाहिद कपूर

loading...

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म Batti gul meter chalu का Trailer release कर दिया गया है। फिल्म ‘Pyaar Ka Punchnama’ और ‘toilet’ से सभी का दिल जीतने वाले दिव्यांशु शर्मा Supporting Actor के तौर पर नजर आएंगे। वहीं यामी गौतम वकील की भूमिका में जबरदस्त लग रही हैं। फिल्म में Comedy & Emotions का भरपूर पैकेज पेश किया गया है। Trailer release होने के दो घंटे के अंदर साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़िए :  छुट्टियां बिताने के लिए बेस्ट है दमन दीव

ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर के मजेदार डायलॉग से शुरू होती है। 3 मिनट के इस trailer में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। फिल्म की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब दिव्यांशु की फैक्ट्री में बिजली का बिल 54 लाख आता है, उसके बाद ट्रेलर में घटनाएं देखने को मिलती है। इतना ज्यादा बिल देखकर इलाके के लोग दंग रह जाते हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई शाहिद कपूर लड़ते हैं और उनके सामने यामी गौतम रहती हैं। trailer देखकर तो लग रहा है फिल्म भी जबरदस्त होगी।

इसे भी पढ़िए :  Railway Jobs 2018: रेलवे 1 लाख 30 हजार पदों पर करेगा भर्ती, बिना इंटरव्यू के होगी नियुक्ति

इस फिल्म का निर्देशन फिल्म toilet ek prem katha डायरेक्ट करने वाले श्रीनारायण सिंह ने किया है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हुई है। आपको बता दें कि शाहिद और श्रद्धा दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म हैदर में नजर आए थे। वहीं यामी गौतम की बात करें तो वो पहली बार दोनों को साथ काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने बलात्‍कारियों को दी चेतावनी, कहा-देश को रेप की घटिया मानसिकता से आज़ाद करना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − 2 =