कभी इस बॉलीवुड अभिनेता के प्यार में पागल थी सानिया मिर्जा, करना चाहती थीं शादी…

23
loading...

अगर social media पर चल रही अफवाहों की मानें तो सानिया मिर्जा एक समय पर bollywood अभिनेता Shahid Kapoor को डेट कर रहीं थीं। लेकिन इन खबरों ने तो ज्‍यादा जोर नहीं पकड़ा और ना ही इन दोनों को कभी एकसाथ देखा गया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bollywood actor and director Karan Johar के मशहूर शो ‘Coffee Wid Karan’ में मेहमान बनकर पहुंची Tennis स्टार सानिया मिर्जा की कुछ बातें उस दौरान कहीं हैं। उन्होंने कहा कि Superstar salman khan के साथ काम करने की चाहत रखती हैं और कपूर खानदान के चिराग Ranbir Kapoor से शादी करना चाहती हैं। करण के इस शो में सानिया मिर्ज़ा और फराह खान एक साथ पहंची हुई थीं।

 

Tennis की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने अपने खेल से भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। हलाकि सानिया मिर्ज़ा ने Pakistan’s famous cricketer Shoaib Malik से शादी करके पाकिस्‍तान की बहू बन गईं हैं लेकिन वो अभी भी भारत के लिए ही खेलती हैं और अब भी अपने खेल से भारत का नाम पूरी दुनिया में ऊंचा कर रहीं हैं। इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सानिया काफी सुर्ख़ियों में हैं जिनका नाम बॉलीवुड के कई स्‍टार्स के साथ जुड़ चुका है।

इसे भी पढ़िए :  करीना की यह सीक्रेट हेल्थ टिप सभी Moms के लिए है जरूरी

बता दें कि इस episode में सब से खास बात ये थी कि यहाँ करण से ज्यादा बातें फराह और सानिया ने ही की। जहाँ फराह ने खुद का भी खूब मजाक उड़ाया और सानिया के बारे में कई राज खुले। जब इस शो में एक Rapid fire round उनसे ये कई सवाल किया गया कि वो किसके साथ फिल्म करना, किसके साथ date करना और किसके साथ शादी करना चाहेंगी। तो सानिया ने इस सवाल का जवाब इस तरह से दिया कि वो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी,Ranveer Singh को डेट और Ranbir Kapoor से शादी करना चाहेंगी।

इसे भी पढ़िए :  BJP को मिला DhakDhak Girl माधुरी का साथ ! 2019 में लड़ सकतीं हैं चुनाव

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महज 18 वर्ष की उम्र में ही सानिया मिर्जा को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उसके अलावा उनको पद्म विभूषण अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है। सानिया कभी अपने मैच को लेकर कर तो कभी अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वैसे तो सानिया की शादी शोएब मालिक से हो गई है लेकिन शोएब से पहले सानिया की सगाई सोहराब से हुई थी, लेकिन किसी कारण उनकी सगाई टूट गई थी।

इसे भी पढ़िए :  चाइल्ड पोर्नोग्राफी घिनौना, हमारे एप्प पर इसके लिए कोई जगह नहीं : व्हाट्स एप्प

 

इस बिच करण ने सानिया से पूछा कि ‘वह नंबर वन टेनिस स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं, Happy Married हैं तो क्या सबकुछ perfect है??’ सानिया ने जवाब दिया कि ‘उनकी खुशहाल शादी का राज यह है कि वे दोनों अपने-अपने खेल के सिलसिले में ज्यादातर travel करते रहे हैं। जिसकी वजह से वह अपने आप में ज्यादा busy रहते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 1 =