ग्रेटर नोएडा में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर शुरू

38
loading...

ग्रेटर नोएडा: India International Mega Trade Fair यहां इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में शुरू हो गया, जो 27 अगस्त तक चलेगा. इस 11 दिवसीय मेले का आयोजन GS Marketing Associates, India Expo Center and Mart, Greater Noida and Bengal Chamber of Commerce ने मिलकर किया है. एक बयान में शुक्रवार को बताया गया कि भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय के अधीन आईटीपीओ द्वारा प्रमाणित 11 दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर पूर्वी भारत के उद्योगपतियों के लिए सबसे बड़ा मंच है जहां वो अपने कंपनियों के उत्पादों को प्रदर्शित करते हैं.

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, फिर अहमदाबाद में डाला वोट

जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स अध्यक्ष और मेले के आयोजक प्रकाश शाह ने कहा, ‘आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर पूर्वी भारत की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है. इस साल इसमें 10 देशों और देश के 15 राज्यों के प्रदर्शक भाग ले रहे हैं तथा एक लाख से ज्यादा उत्पादों को प्रदर्शनी में शामिल किया गया है.’

इसे भी पढ़िए :  इस मंदिर में आज No. लगाया तो 26 साल बाद चढ़ा पाएंगे चोला, ओबामा और ट्रंप के लिए हो चुके हैं अनुष्ठान

शाह ने बताया, ‘ये एक ऐसा ट्रेड फेयर है जहां छोटी से लेकर बड़ी कंपनियां तक भाग लेगती है. इस बार भी टेक्सटाइल्स, जुट, हैंडलूम, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी आदि से सम्बंधित सभी प्रकार के सामानों कि प्रदर्शनी लगी है. आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर खरीदार और बिक्रेता के बीच एक पुल का काम करता है और इस साल भी मुझे उम्मीद है हम इसमें सफल होंगे.”

इसे भी पढ़िए :  दिलजीत दोसांझ ने गाया 'पटोला' सॉन्ग तो यूं झूमने लगीं रेखा, बार-बार देखा जा रहा Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − 5 =