सीहोर: नदी के तेज बहाव में गाड़ी सहित बहे 3 लोग, जारी है रेस्कयू ऑपरेशन

loading...

सीहोर: प्रदेश में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश से जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है तो वहीं 5 लोगों की मौत भी हो गई है. इसी बीच खबर आ रही है कि सीहोर आष्टा-पुल के ऊपर से बह रही पापनाश नदी को पार करने की कोशिश में बोलेरो जीप बह गई. बोलेरो में पांच से छह सवारी मौजूद थीं. मौके पर पुलिस की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया जिसके बाद से लगभग 10 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता लोगों के बचाव का काम जारी है.

इसे भी पढ़िए :  अक्षय के खिलाफ ताल ठोकने को तैयार: शिवपाल यादव

मौके पर पहुंची NDRF की टीम पि‍छले 10 घंटे से Rescue Operation कर रही है. 2 लोगों tuesday को ग्रामीणों की मदद से बचाए गए थे तो वहीं 3 लोग अब भी लापता हैं. पपनास नदी पुल पर पानी की सूचना के बाद भी रोड पर बेरिकेट्स नहीं लगाए थे. इस कारण से तेज बहाव का पता वाहन चालकों को लग नहीं पा रहा है. ऐसे में Driver ने उफान के बीच ही गाड़ी उतार दी, तेज बहाव होने के कारण जीप पानी में बह गई.

इसे भी पढ़िए :  फेस अनलॉक फीचर के साथ स्मार्टफोन लांच

गाड़ी में सवार सजन सिंह और बंटी नाम के दो लोगों को ग्रामीणों ने बचा लिया लेकिन सजन सिंह की 13 साल की पोती, 10 साल का पोता और ड्राइवर अभी भी लापता हैं.

जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन ने NDRF और होम गार्ड की टीम बुलाकर Rescue ऑपरेशन शुरू कराया. बचाव और राहत कार्य अभी भी जारी है.

इसे भी पढ़िए :  जल्द ही फेसबुक मित्रों के साथ देख सकेंगे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + thirteen =