नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ FIR दर्ज, राजीव गांधी पर की थी कथित टिप्पणी

27
loading...

कोलकाता। पुलिस कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की ओर से वेब सीरिज ‘‘ सेक्रेड गेम्स ’’ के निर्माताओं और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का उल्लेख करते हुए कथित रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर दर्ज करायी गई शिकायत की जांच कर रही है। अधिकारियों ने आज बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्हा ने उत्तर कोलकाता के गिरीश पार्क पुलिस थाने में कल दर्ज करायी गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सिद्दीकी, आनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स और ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के निर्माता कार्यक्रम में राजीव गांधी को अपशब्द कहने के लिए ‘‘संयुक्त रूप से जिम्मेदार’’ हैं।

इसे भी पढ़िए :  विजय माल्या ने कहा- PM बैंकों को मेरा ऑफर स्वीकार करने का क्यों नहीं निर्देश दे रहे?

गिरीश पार्क थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ हम मामले को देख रहे हैं। आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सिन्हा ने इसकी एक एक प्रति पुलिस आयुक्त, संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) के साथ ही उपायुक्त (सेंट्रल डिविजन) को भी उल्लेखित की है।

इसे भी पढ़िए :  Pulwama Attack: प्रयागराज से जबलपुर ले जा रहे थे शहीद जवान का शव, कटनी में रुके तो उमड़ पड़ी भीड़

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अभिनीत ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ एक पुलिस अधिकारी की कहानी है जो मुम्बई में आतंकवादी हमले को विफल करने का प्रयास करता है। वेब सीरीज विक्रम चंद्र के 2006 में इसी नाम से आये उपन्यास पर आधारित है।

इसे भी पढ़िए :  MFN का दर्जा छिनने से कंगाल पाकिस्‍तान की टूटेगी 'कमर', होगा खरबों का नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =