सलमान ने खोला राज़, मम्मी के गिरने और हड्डी टूटने पर पापा ने उठाया तक नहीं।

loading...

मुंबई,12जुलाई।    Salman khan का show दस का दम इन दिनों छोटे परदे पर चल रहा है। सलमान के status के मुताबिक इसकी लोकप्रियता तो नहीं है लेकिन सलमान show को हिट करवाने के लिए जी जान से कोशिश कर रहे हैं। और इसी के तहत कई ऐसे किस्से सुना देते हैं, जिसे सुनकर आप shock हो सकते हैं।

हाल ही में दस का दम के सेट पर एक किस्सा हुआ, जिसे सुनकर कुछ को शॉक लगा और कुछ की हंसी छूट गई। दरअसल हुआ ये कि दस का दम के एक एपिसोड में बेंगलुरु की अलमास और मुंबई की संस्कृति से एक सवाल पूछा गया कि कितने प्रतिशत शादीशुदा भारतीय मर्दों ने कभी अपनी पत्नी को गोद में उठाया है? इसके जवाब में खेल जारी था लेकिन उसी दौरान Salman Khan ने अपने परिवार से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। सलमान ने बताया कि एक बार उनकी माँ सलमा खान stairs से गिर गई थीं। बहुत चोट लगी। बाद में पता चला था कि नौ Fracture भी आये थे। Family में सबकी हालत ख़राब। सब इधर उधर भाग रहे थे लेकिन तभी हमने देखा की हड्डी टूटने के बाद भी वो जोर से हंस रही थीं। पूछने पर मम्मी ने बताया कि जब वो गिरीं तो उन्होंने पापा सलीम खान से कहा कि मुझे उठाइये लेकिन dad ने साफ़ मना कर दिया। पापा ने कहा कि अगर वो मम्मी को उठायेंगे तो उन्हें हार्ट अटैक आ जाएगा। बाद में हम तीनों भाइयों ने मम्मी को अस्पताल पहुंचाया।

इसे भी पढ़िए :  फिल्म जगत में भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती : कैटरीना कैफ

सलमान ने जब ये सब बता रहे थे तो लोगों को हंसी छूट रही थी। लोग सलमान के मज़ाकिया अंदाज़ पर फ़िदा थे। सलमान खान अक्सर अपने परिवार से जुड़े मज़ाकिया किस्से सुनाया करते हैं। सलमान खान दस का दम के कई episode शूट कर अपने अमेरिका-कनाडा द बंग टूर के लिए रवाना हुए हैं। इस टूर में उनके साथ Katrina Kaif, Sonakshi Sinha, Jacqueline Fernandes and Prabhudeva भी हैं। टूर से लौट कर Salman Ali Abbas Zafar की फिल्म भारत शूट करेंगे, जिसमें उनके साथ Priyanka Chopra and direction Patni भी हैं। सलमान इस फिल्म के साथ ही अपनी दबंग फ्रेंचाईजी की फिल्म का तीसरा भाग भी शुरू करेंगे। ये फिल्म Prabhudeva Directer कर रहे हैं। दोनों फिल्में अगले साल रिलीज़ होनी हैं।

इसे भी पढ़िए :  मुझे रेस 3 में काम करने से बहुत लोगों ने मना किया था: अनिल कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =