दोस्त की शादी में साक्षी धौनी का Dance Video हुआ Viral, आप भी देखिए

loading...

Indian cricketer Mahendra Singh Dhoni की पत्नी साक्षी धौनी का एक Video social media पर खूब viral हो रहा है। साक्षी इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी अटेंड करने में व्यस्त हैं। इसी दौरान उनका एक dance video काफी share किया जा रहा है। साक्षी ने पूर्णा की बाकी दोस्तों के साथ मिलकर ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ गाने पर ग्रुप डांस किया है।

इस dance के लिए साक्षी ने ग्रुप रिहर्सल भी की थी। साक्षी ने लहंगा पहन रखा है। शादी के सभी फंक्शन में साक्षी हिस्सा ले रही हैं। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत तक। साक्षी जब से इंग्लैंड से लौटी हैं, इसी शादी में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि साक्षी भी धौनी के साथ इंग्लैंड में ही थीं और टी20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद ही india लौटीं।

Another dance video of Sakshi dii #sakshidhoni #poornabanisoni

A post shared by MS DHONI DIE HARD FANS CLUB❗ (@mahi_kingdom) on

पूर्णा की शादी नमित सोनी से हो रही है, दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी और दोनों एकदूसरे को काफी समय से जानते भी थे। इससे पहले संगीत फंक्शन के दौरान साक्षी की बेटी जिवा का भी dance video खूब viral हुआ था। साक्षी ने डांस के समय व्हाइट जरी वाला लहंगा पहन रखा था। साक्षी ने इसके अलावा ‘ये लड़का है दीवाना’ गाने पर भी ग्रुप डांस किया।

इसे भी पढ़िए :  VIDEO: दादा-दादी ने dance floor में किया धमाकेदार Dance, देखते रह गए आस-पास के लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − nine =