अपने इस भोजपुरी गाने से सपना चौधरी ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, सिर्फ 6 दिन में किया ये कमाल

loading...

हरियाणवी गानों पर अपनी जबरदस्त performance देने वालीं सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘Bairi Kangna 2’ के गाने पर dance कर सबको अपना दीवाना बना दिया है। उनका पहला भोजपुरी गाना ‘mera samne aake’ हाल ही में रिलीज किया गया था। सपना का ये Video social media पर छा गया है जिसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि 6 दिनो में इस गाने को 9 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है।

इसे भी पढ़िए :  दूल्हा-दुल्हन ने की 'पुष्पक विमान' से शादी में Entry, VIDEO हो गया Viral

बता दें कि इस गाने के साथ सपना ने भोजपुरी सिनेमा में entry मार ली है। बता दें कि फिल्म Bairi Kangna 2 में रवि किशन और काजल राघवनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। रवि किशन इस फिल्म में तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए :  गोबर की लकड़ी व उपलों से अंतिम संस्कार पर्यावरण संतुलन एवं वृक्ष बचाने में है उपयोगी

फिल्म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्यताओं पर आधारित है। इसमें रवि किशन काफी फ्रेश और स्टाइलिश नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस शुभी शर्मा की भूमिका पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। वहीं फिल्म में रवि किशन काजल राघवनी से इश्क फरमाते नजर आएंगे। फिल्म की Shooting Mumbai and UP में की गई है। प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव फिल्म को लेकर दावा कर रहे हैं कि फिल्म ‘Bairi Kangna 2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्म है।

इसे भी पढ़िए :  'संजू' तीसरा शतक जमाने के करीब, 300 करोड़ के क्लब में रणबीर कपूर की होगी पहली फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 14 =