आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी में रखना चाहते हैं ‘लवरात्रि’ की विशेष स्क्रीनिंग

loading...

मुंबई । Bollywood में ‘‘लवरात्रि’ से पदार्पण कर रहे मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी निवासी आयूष शर्मा का कहना है कि एक छोटे कस्बे से मुंबई जैसे शहर तक का सफर रोमांचक रहा है और इस दौरान वे कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं।

आयूष ने एक बयान में कहा, ‘‘मंडी से मुंबई तक का सफर काफी रोमांचक रहा है। इस दौरान मेरे वर्तमान घर मुंबई में मैं कई उतार-चढ़ाव से गुजरा लेकिन मैं हमेशा एक मंडी का ही लड़का रहा हूं।

इसे भी पढ़िए :  बुजुर्गो की सेवा करने में परिजन रहते हैं उदासीन

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं ‘Tube light’ में सहायक का काम कर रहा था तो हमने हिमाचल भर की यात्रा की।” आयुष का कहना है कि वे अपनी पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ की स्क्रीनिंग मंडी में कराना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, “अपनी पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ की मैं मंडी में विशेष स्क्रीनिंग कराना चाहूंगा। मंडी में सभी अपने लोगों के साथ फिल्म देखना काफी विशेष होगा।”

इसे भी पढ़िए :  डाॅ. आकाश बंसल ने एम्स के आॅल इंडिया एग्जाॅम में आयी 17वीं रैंक

पहली बार निर्देशन कर रहे अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित ‘लवरात्रि’ का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स’ ने किया है। यह फिल्म नरेन भट ने लिखी है। 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस फिल्म से वह भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इसे भी पढ़िए :  सनी लियोन के ‘कौर’ ने मचाया बवाल, सिखों की धार्मिक भावनाएं हुई आहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 9 =