Soorma trailer : फिल्म की कहानी और दिलजीत की एक्टिंग दोनों ही रोंगटे खड़े कर देंगे

loading...

बॉलीवुड को जल्द ही एक और खिलाड़ी की बायोपिक मिलने वाली है। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर बनी बायोपिक ‘सूरमा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, अंगद बेदी, विजय राज और कुलभूषण खरबंदा लीड रोल में हैं। पंजाब की शान दिलजीत फिल्म में संदीप सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  अच्छी खबर : नहीं मिली जॉब एकेडमी पर जुर्माना

इस ट्रेलर को देखकर ये तो साफ कहा जा सकता है कि दिलजीत जितने बेहतरीन सिंगर हैं, उतने ही शानदार एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग को देखकर एक पल तो लगा कि सच में ही संदीप सिंह फिल्म में हैं।वहीं तापसी की बात करें तो वो तो हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैन्स को अपना और बड़ा दीवाना बना देती हैं।

इसे भी पढ़िए :  Credit Card के डिफाल्टर्स के लिए जरूरी खबर, अदालत ने दिया यह आदेश

ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि संदीप को शुरुआत में हॉकी में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होती, लेकिन जिंदगी में प्रीत(तापसी) की एंट्री होने के बाद वो हॉकी सीखना फिर से शुरू कर देते हैं। लेकिन ये सब इतना आसान नहीं होता। एक समय ऐसा भी आता है जब वो व्हीलचेयर पर आ जाते हैं। लेकिन वो फिर भी हार नहीं मानते और वापस मैदान पर आकर अपना कमाल दिखाते हैं।इस पूरे ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़िए :  कांग्रेसी बोले - जनसम्सयाओं के समाधान की बजाय फोटो सेशन कराने में लगे है भाजपा नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + twenty =