SANJU NEW SONG: जब संजय दत्त से मां ने कहा था ‘कर हर मैदान फतह’, देखिए VIDEO

loading...

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त बायोपिक ‘संजू’ का दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतह’ रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग में आपको संजय दत्त की जिंदगी की असली जंग देखने को मिलेगी। आखिर कैसे वो ड्रग्स जैसी बुरी आदत को छोड़ पाए और उससे बाहर निकलकर स्टार बने। ये सारी कहानी इस सॉन्ग में देखने को मिलेगी। ‘कर हर मैदान फतह’ सॉन्ग संजय दत्त के परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है। जिसमें परिवार के साथ संजय के गहरे रिश्ते की झलक साफ नजर आ रही है। इस गाने में संजय युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया गया है।

इसे भी पढ़िए :  उड़ान के दौरान जल्द मिलेगी इंटरनेट सेवा

मां और बहन की झलक भी दिखी…
गाने की खास बात ये है कि इसमें संजय की मां और बहन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस की झलक देखने को मिली। गाने में नरगिस बनीं मनीषा अपने बेटे का हौसला बढ़ाते दिख रही हैं तो वहीं परेश रावल भी सुनील दत्त के किरदार में अपने बेटे का मजबूत सहारा बने हुए नजर आते हैं। इसके अलावा संजय की वाइफ और गर्लफ्रेंड्स की भी झलक मिलती है।

बेहद इमोशनल है सॉन्ग…
सुखविंदर सिंह का गाया हुआ ये गाना बेहद इमोशनल है। जिसमें रणबीर कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की यह फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होगी। बता दें कि अदिति गौतम इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़िए :  पिता पर आरोपों के बावजूद ‘मी टू’ मुहिम का समर्थन जारी रखूंगी : नंदिता दास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 2 =