सलमान के सामने सैफ को भूल जाएंगे दर्शक : रेमो डिसूजा

loading...

नई दिल्ली । सस्पेंस थिल्रर ‘‘रेस 3’ का निर्देशन कर रहे रेमो डिसूजा का कहना है कि ‘‘रेस 3’ से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है, लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तड़का देखने को मिलेगा और मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सलमान के स्टंट के सामने लोग सैफ को भूल जाएंगे।

रेमो कहते हैं कि सैफ और सलमान बहुत अलग-अलग शख्सियतें हैं इसलिए दोनों कलाकारों की तुलना करना ठीक नहीं होगा। दोनों की अलग तरह की फैन फॉलोइंग है। रेमो ने साक्षात्कार के दौरान बताया, ‘‘रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है, इस बार सलमान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं।

इसे भी पढ़िए :  केरल में 'मौत' की बाढ़ : बाढ़ से तबाह केरल के लिए पीएम मोदी ने 500 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की

फिल्म में डांस और एक्शन का मिला जुला तड़का देखने को मिलेगा, कुल मिलाकर यह मसालेदार फिल्म है।’ फिल्म से जुड़े चुनौतियों के बारे में पूछने पर रेमो कहते हैं कि ‘‘फिल्म की मेकिंग के दौरान जरूर कुछ चुनौतियां आई थीं, लेकिन बाकी सब स्मूद ही रहा। फिल्म के एक्शन सीन काफी बड़े हैं लेकिन फिल्माते वक्त काफी पसीना बहाया है।’

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की रिलीज को लेकर अक्सर होती राजनीति के सवाल पर रेमो कहते हैं, ‘‘मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। इस फिल्म में विवाद जैसा कुछ भी नहीं है। यह बहुत ही नीट एंड क्लीन फिल्म है।’ ऐसी खबरें हैं कि रेमो डिसूजा ने फिल्म के कई क्लाइमेक्स सीन शूट किए हैं।

इसे भी पढ़िए :  हुमा कुरैशी ने नहीं देखा था खान बंधुओं संग काम करने का सपना

इस बारे में पूछने पर वह कहते हैं, ‘‘यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है। हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आास्त हैं।’ रेमो अनिल कपूर के पेशेवर रवैये के कायल हैं और उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘‘वह बहुत मेहनत करते हैं और उनसे इस दौरान बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ताज्जुब होता है, करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं।’ रेमो का कहना है कि वह सलमान के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह से डांस पर आधारित है।

इसे भी पढ़िए :  हुंडई ने जारी किया AH2 (सैंट्रो) का रेंडर डिजाइन, दिवाली तक हो सकती है लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =