VIDEO: फिलीपींस के राष्ट्रपति ने महिला को किया KISS, बोले- ये सिर्फ मजे के लिए किया

loading...

नई दिल्ली: Philippines के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं. इस बार आलोचना की वजह उनका एक शादीशुदा महिला को दिया किस है. लोग उनके इसे महिला विरोधी और महिलाओं को नीचा दीखाने वाली घटना ठहरा रहे हैं. वहीं किस को लेकर Philippines के राष्ट्रपति ने बयान दिया कि ये किस सिर्फ मजे के लिए थे. जब महिला से इस संबंध में पूछा गया तो उसने कहा कि इसमें किसी भी तरह की द्वेष की भावना नहीं थी.

इसे भी पढ़िए :  देखें Video! सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियों भी थिरकीं.

किताब के बदले मांगा किस
जानकारी के अनुसार, रोड्रिगो दुतेर्ते दक्षिण कोरिया के आधिकारिक दौरे पर थे. इस दौरान रविवार को उन्होंने Philippines के श्रमिकों के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जहां उन्होंने दो महिलाओं को एक किताब की मुफ्त प्रति देने के लिए मंच पर बुलाया. पहली महिला जब मंच पर आई तो दुतेर्ते ने उसे गले लगाया और गाल पर चूमा.

इसे भी पढ़िए :  ये हैं बिहार पुलिस ! ड्यूटी के दौरान दरोगा को मालिश करवाना पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

दूसरी महिला के मंच पर आने पर दुतर्ते ने उसे किताब के बदले होंठ पर किस करने की बात कही. वे अपनी ऊंगली से इशारा करते रहे. महिला झिझकी इस बीच दुतर्ते ने आगे बढ़कर उसके होंठ पर किस कर लिया. इसके बाद उन्होंने कहा कि ये किस सिर्फ मजे के लिए और वहां मौजूद लोगों के मनोरंजन के लिए था.

शादीशुदा है महिला
Philippines के राष्ट्रपति ने जिस महिला को किस किया वो South Korea की रहने वाली है और शादीशुदा है. उससे जब इस घटना के बारे में सवाल किया गया तो उसने कहा कि इस किस के पीछे किसी भी तरह का कोई अर्थ या द्वेष की भावना नहीं थी.

इसे भी पढ़िए :  पति को मंडप में देखकर पत्नी हुई आग बबूला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + eleven =