बाबा रामदेव के Patanjali ने 50 हजार से भी ज्‍यादा पदों पर निकाली Vacancy

loading...

नई दिल्ली: बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने 50,000 से अधिक पदों के लिए भर्ती निकाली हैं. ये भर्ती देश के हर जिले के लिए हैं.Patanjali को FOOD ( आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा सामग्री डिविजन में Salesmen की जरूरत है. कंपनी को देश के हर जिले में 40-50 salesmen और 50-100 Delivery boy चाहिए. इन पदों पर आवेदन 22 जून तक किया जा सकता है. Selection and training के लिए शिविर 23 से 27 जून तक लगाया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नीचे और अधिक जानकारी दी गई है.

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली में आज ऑटो, टैक्सी यूनियनों और पेट्रोल पंप की हड़ताल, बढ़ेंगी आम लोगों की मुश्किलें

योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है.BA, MA and MBA पास लोग भी आवदेन कर सकते हैं. इसके अलावा FMCG में 1 से 2 साल के अनुभवी उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी.salesmen के रुप में कैरियर बनाने का स्वर्णिम अवसर!#Patanjali’s food (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), पर्सनल केयर, होम केयर एवं असरदार पूजा सामग्री डिवीजन में सेलेक्शन एवं ट्रेनिंग के लिए पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर 23 से 27 जून तक शिविर के लिए आज ही रजिस्ट्रेशन करें #Patanjali.

सैलरी
सैलरी 8000 से 15000 रुपये के बीच होगी. सैलरी शहर और योग्यता के हिसाब से मिलेगी.

इसे भी पढ़िए :  होटल में गुंड़ागर्दी का आरोपी आशीष पांडे का पटियाला कोर्ट में सरेंडर

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को जिले के पतंजलि प्रभारी/ ए.एस.एम से सम्पर्क करना होगा. आपको आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा. आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से निशुल्क है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =