जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ के साथ खत्म किया रिश्ता, इस दिन लेंगी DIVORCE

loading...

नई दिल्ली: TV की दुनिया में बीते वक्त में काफी famous रह चुकी actress जूही परमार, अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने जा रही हैं. बता दें, जूही को टीवी सीरियल कुमकुम से खास पहचान मिली थी. जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी लेकिन दोनों की शादी के कुछ वक्त बाद से ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, कुछ महीनों पहले ही जूही ने इन खबरों की पुष्टि की थी कि वह और सचिन पिछले काफी वक्त से अलग रह रहे हैं और जल्द ही उनके बीच तलाक की आगे की कार्रवाई शुरू हो जाएगी.

इसे भी पढ़िए :  26 घंटे में स्थापित हो सकती है पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बैंच: विपुल महेश्वरी

आपको बता दें कि जूही और सचिन की एक बेटी भी है जो जूही के साथ रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही जूही, राजीव खंडेलवाल के TV Show में पहुंची थीं और यहां उन्होंने अपने तलाक और सचिन के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की थी. इस दौरान ही उन्होंने बताया कि 25 जून को उन्हें सचिन से तलाक मिल जाएगा. जूही ‘कुमकुम’ के अलावा कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्‍सा बनीं थीं. खबर है कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. बता दें, दोनों ने यह फैसला अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए और आपसी सहमती से लिया है.

इसे भी पढ़िए :  मौर्य बोले, कांशीराम, लोहिया, कर्पूरी और जेपी के नाम पर बनेंगी सड़के

गौरतलब है कि जूही और सचिन ने साल 2009 में Jaipur में शादी की थी. दोनों ने जयपुर में रॉयलवेडिंग की थी और अपनी शादी के लिए एक खास तारीख का भी चुनाव भी किया था. यहां तक कि दोनों ने 14 फरवरी को ही सगाई की थी. Reports के मुताबिक एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा था कि जूही Short tempered हैं और बात-बात में गुस्सा हो जाती हैं. वहीं, जूही ने एक interview में बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है.

इसे भी पढ़िए :  क्या टूट गयी आलिया आैर कैटरीना की दोस्ती? जानें क्या कहती हैं आलिया भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 13 =