कांग्रेसी बोले – जनसम्सयाओं के समाधान की बजाय फोटो सेशन कराने में लगे है भाजपा नेता

loading...

मेरठ 14 जून। भाजपा का ना तो कभी आम और गरीब आदमी से कोई सबंध था और ना है इसके उदाहरण के रूप मंे आज वर्तमान समय में इस पार्टी के नेताओं द्वारा अपने 4 साल के कार्यो का रिपोर्ट कार्ड देने हेतु किन लोगो से मिला जा रहा है उसे देख कर आप खुद समझ सकते है। यह जो मुलाकात का सिलसिला इन्होने चलाया है वो 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर एक नाटक बाजी और फोटो सेशन कराये जा रहे है। उक्त शब्द आज उप्र कांग्रेस के तीन बार जनरल सेकेट्री रहे वर्तमान में पीसीसी सदस्य चैधरी यशपाल सिंह तथा झुझारू कांग्रेस नेता प्रदेश कांग्रेस के वर्तमान में सेकेट्री श्री मनजीत सिंह कोछड़ का कहना है।
जब इन नेताओं से पूछा गया की भाजपा के मंत्री और नेता जनता के बीच जाकर लोगो से मिल रहे है और अपनी सरकार की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड सौंप समर्थन मांग रहे है। मगर आप शांत है तब इन नेताओं का कहना था की हम हमेशा उन्हे गरीबों और आम जनता के बीच रहते है राहुल गांधी जी निरंतर जनता के बीच जा रहे है और सामुहिक रूप से मिल रहे है। जिला, गांव नगर स्तर पर सब जगह जनता की कोई भी समस्या हो उसके समाधान के लिए आवाज उठाने व संघर्ष करने में हम हमेशा अग्रणी रहकर भूमिका निभाते है तथा आये दिन समाज के जलवंत मुद्दों को उठाकर जनता की कठिनाईयों को दूर कराने का प्रयास हमारे द्वारा किया जाता है।
सरदार मनजीत सिंह कोछड़ का कहना था की भाजपा नेता आज भी अपने आस्थावान कार्यकर्ताओं के यहां जाने और उन्हे जोड़ने की बजाय कुछ बड़े लोगो की हाजिरी लगाने और उनके साथ फोटो खिचवाने में ही लगे है। आप अंदाजा लगा सकते है की जब चुनाव के दौर में भी मतदाताओं से जुड़ने को यह तैयार नही है और बीतें 4 साल में इन्होने कुछ किया नही तो आगे क्या करेगे।
चैधरी यशपाल सिंह और मंजीत सिंह कोछड़ का स्पष्ट कहना था की बेरोजगारी बढ़ रही है सड़के टूटी है हैंडपम्प सूख रहे है राशन पात्र व्यक्तियों को मिल नही रहा। 4 साल में आखिर इस सरकार की उपलब्धियां क्या है? शायद इसी डर से यह अपने कार्यकर्ताओं और आम आदमी के बीच जाने की बजाय फोटो सेशन कराकर ही सोच रहे है की इन्हे वोट मिल जायेगे।
मनजीत सिंह का कहना था की हाईकोर्ट बैंच को लेकर इनका कोई स्पष्ट मत नही है जनता के किसी धरना प्रदर्शन में यह नजर नही आते।
आम आदमी के सुख दुख से इन्हे कोई मतलब नही है। जब उनसे पूछा गया की आप लोग ही कौन सा जनता के बीच जा रहे है तो उनका कहना था की हम हमेशा हर परिस्थिति में सबके साथ खड़े रहते है। इसलिए विशेष तौर पर जाकर फोटो खिंचाने की आवश्यकता हमें नही है।
हम राहुल गांधी जी के नेतृत्व में निरंतर हर व्यक्ति के सम्पर्क में रहते है। और रोज ही कही ना कही अगर आप देखे तो हमें हमेशा जनता के बीच देखेगें। हम बिना कहे अथवा फोटो ख्ंिाचवाये जनहित में काम करते है।

इसे भी पढ़िए :  पालोमा फेथ ने मातृत्व के अनुभवों को बताया ‘‘नरक’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 12 =