अनुष्का शर्मा के Tweet पर विराट कोहली का प्यार भरा जवाब- MY LOVE, हम आ रहे हैं

loading...

नई दिल्ली: अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर विराट कोहली की बेंगलुरु ने सोमवार (14 मई) को आईपीएल 2018 के मैच में मेजबान पंजाब को 10 विकेटों से शिकस्त दी. यह मैच काफी रोमांचक रहा. अपने दूसरे घर होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही पंजाब की टीम मात्र 15 ओवरों में 88 रनों पर ही ढेर हो गई. इस आसान से लक्ष्य को बेंगलुरु ने 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इस मैच में उमेश यादव की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार परफॉर्मेंस के बाद तूफानी बल्लेबाजी से बेंगलुरु ने पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर प्‍लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है.

इसे भी पढ़िए :  ‘वीरे दी वेडिंग’ लैंगिक समानता की बात करती है: सोनम कपूर

इस मैच को देखने के लिए कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा नहीं आ सकी थी, इसलिए उन्होंने अपने मेकअप रुम से ही बेंगलुरु की टीम को चीयर किया.

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग की वजह से अनुष्का शर्मा आईपीएल में विराट कोहली और उनकी टीम बेंगलुरु को चीयर करने के लिए स्टेडियम पर नहीं आ पा रही हैं, लेकिन वह अपनी शूटिंग शेड्यूल से बेंगलुरु के मैच देखने और अपने पति की टीम को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

सोमवार को पंजाब के साथ खेले गए मैच से पहले अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अनुष्का ने जो टी-शर्ट पहनी थी. उसके पीछे विराट कोहली का नाम लिखा था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- कम ऑन ब्यॉज…

अनुष्का के इस ट्वीट का जवाब विराट कोहली ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में दिया है. विराट ने अनुष्का के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है- हां… माय लव… हम आ रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले कुमारस्‍वामी कर्नाटक के लिए बोल गए ये 'बड़ी बात'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 15 =