WOW offer: दिल्ली से न्यूयॉर्क का सफर सिर्फ 13,500 रुपये में

loading...

अभी तक आपने घरेलू स्तर पर सस्ते हवाई सफर के कई Offer देखे होंगे. लेकिन इन Offer के बीच एक International flight का धमाकेदार offer पेश किया गया है. इस ऑफर के जरिये आप सिर्फ 13,500 रुपये में नई दिल्ली से न्यूयॉर्क के लिए टिकट खरीद सकेंगे.New Delhi to New York पहुंचने के लिए आपको 50 हजार रुपये (Air India Website पर 21 मई का किराया) से ज्यादा का खर्च करना पड़ सकता है, लेक‍िन जल्द ही यह खर्चा सिर्फ 13,500 रुपये हो जाएगा.यह खास और धमाकेदार offer ला रही है Iceland की बजट Airline wow (Wow). एयरलाइन के सीईओ स्कुली मोगेनसेन ने बताया कि वह दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच बजट fligh शुरू करने वाले हैं.

इसे भी पढ़िए :  फोन में Location History off करने के बाद भी गूगल को रहती है आपकी खबर

उन्होंने बताया कि अगर आप भारत से अमेर‍िका जाने के लिए सबसे छोटा रूट चुनते हैं, तो यह आइसलैंड के ऊपर से होकर गुजरता है. fligh में कम समय लगने का मतलब है कि ईंधन कम खर्च होगा. इससे एयरलाइन के खर्चे में कमी आएगी और इस तरह लोगों को सस्ता टिकट मिलेगा.

रॉयटर्स के मुताबिक कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि Waw Airline New Delhi से अमेरिका के New York, Washington और श‍िकागो जाने वालों को कम से कम 199 डॉलर (तकरीबन 13,500 रुपये) में टिकट देगी. इस सफर के दौरान आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक में एक स्टॉप होगा.

इसे भी पढ़िए :  बदल गए सभी बैंकों के ATM से जुड़े नियम, आपके लिए जानना है जरूरी

एयरलाइन ने कहा है कि उसके हवाई टिकटों की कीमत Seating arrangement के हिसाब से तय होंगे. इसके तहत एक श्रेणी होगी बेसिक. इसमें सिर्फ किराया शामिल होगा. हालांकि seat, बैगेज और खाने का जो भी चार्ज होगा, वो अलग से देना होगा.

सीटिंग अरेंजमेंट बेसिक से प्रीमियम तक जाएगा. वॉउ की Premium Seat Business Class के समान ही होगी. इस श्रेणी में वे सब सुविधाएं मिलेंगी, जो एक बिजनेस क्लास में मिलती हैं.मोगेनसेन ने कहा कि हम इतनी लंबी दूरी के सफर के लिए सस्ता टिकट मुहैया करने वाली पहली एयरलाइन हैं. यह एक मौका है कि हम गेम बदलकर रख दें. News Agency PTI की मानें तो airline इसी साल दिसंबर से नई दिल्ली से अमेरिका के साथ यूरोप के अन्य शहरों के लिए अपनी फ्लाइट शुरू करेगी.

इसे भी पढ़िए :  कंपनी की कमाई में शेयर होल्डर को Tax के लिए कैसे जवाबदेह बनाया जा सकता है - सोनिया गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − 6 =