‘सूरमा’ का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, तापसी का नया Look आया सामने

loading...

नई दिल्ली : हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सूरमा’ का नया पोस्टर रिलीज होने के बाद मंगलवार को उसका पहला मोशन poster भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म मेें एक खास भूमिका में नजरआने वाली तापसी पन्नू इस मोशन पोस्टर में नजर आ रही हैं. तापसी ने सोशल Media पर इस मोशन poster को साझा किया है.

सोमवार को सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए कहा था, “उनका जुनून उनके डर से बड़ा था. आगे बढ़ने की उनकी इच्छा बाकी किसी भी कमजोरी की तुलना में सबसे मजबूत थी. हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी की सबसे बड़ी वापसी की कहानी देखने के लिए 13 जुलाई को नजदीकी सिनेमाघरों का रुख कीजिए.”

इसे भी पढ़िए :  वीरे दी वेडिंग' का हिस्सा बन बेहद खुश हूं- करीना कपूर खान

पहला पोस्टर जारी करने के बाद मोशन पोस्टर को भी रिलीज करने में देर नहीं लगाई गई. फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने-अपने ट्वीट में इसे साझा किया है. इस मोशन पोस्टर में तापसी पन्नू के किरदार हरप्रीत के बारे में बताया गया है. पहले तापसी की तस्वीर के साथ लिखा है, एक बेटी, एक स्पोर्ट्सपर्सन, एक साहसी व्यक्तित्व. इसके बाद इसमें बताया गया है, “इंट्रोड्यूसिंग तापसी पन्नू एज हरप्रीत”

‘सूरमा’ सोनी पिक्च र्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह ने बनाई है. ‘सूरमा’ को 13 जुलाई, 2018 को देशभर में रिलीज किया जा रहा है. इस film का निर्देशन शाद अली ने किया है.

इसे भी पढ़िए :  आलोक नाथ ने नोटिस का जवाब देने से किया इनकार, IFTDA ने कहा- सख्त एक्शन लेंगे

संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक Drag-flicker में से एक माना जाता है, जिनके ड्रैग की स्पीड 145 KM प्रतिघंटा है और उनकी इस शानदार Speed के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है.

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है संदीप सिंह की कहानी
इस फिल्म के बारे में संदीप सिंह ने अपने टेडएक्स संबोधन में कहा था कि उन्होंने कैसे खेलना शुरू किया और कैसे एक दिन में उनके जीवन में सब-कुछ बदल गया. उन्होंने दिल्ली जाने के दौरान बंदूक से गोली लगने का अपना अनुभव साझा किया, जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि वह अपने पैरों पर फिर से चलने में सक्षम नहीं होंगे लेकिन संदीप ने हार नहीं मानी और मैदान पर कड़ी मेहनत जारी रखी.

इसे भी पढ़िए :  नोकिया की ब्रांड एंबेसेडर बनीं आलिया भट्ट

हॉकी में विशेष उपलब्धियों के लिए भारत सरकार ने साल 2010 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है. संदीप सिंह अपनी जिंदगी पर बन रही Biopic को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्हें लगता है कि सिर्फ उनकी ही नहीं, बल्कि और खिलाड़ियों की जिंदगी भी बड़े पर्दे पर आनी चाहिए ताकि आज की युवा पीढ़ी प्रेरित हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − seventeen =