BOX OFFICE पर नहीं थम रही आलिया भट्ट की ‘RAAZI’ की रफ्तार, 6 दिन में बनाई हाफ सेंचुरी

loading...

नई दिल्ली: Bollywood Actress Alia Bhatt और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘raazi’ 11 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छा रिव्यू मिला और फिल्म में आलिया और विक्की की acting की भी काफी सरहाना की गई. जिसके बाद से फिल्म box office पर धमाल मचाए हुए है और लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए महज 7 दिन हुए हैं weekend के बाद भी Film weekend में भी लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म ने बुधवार तक 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

इसे भी पढ़िए :  वीरे दी वेडिंग' का हिस्सा बन बेहद खुश हूं- करीना कपूर खान

दरअसल, Trade analyst Taran Adarsh ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”राजी’ इज अनस्टोपएबल… box office पर 50 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया. यहां देखें वीकडेज में Trending है फिल्म. फिल्म का कलेक्शन कैसे भी धीमा नहीं हुआ है. शुक्रवार- 7.53 करोड़, शनिवार- 11.30 करोड़, रविवार- 14.11 करोड़, सोमवार- 6.30 करोड़, मंगलवार- 6.10 करोड़, बुधवार 5.90 करोड़. अब तक का कुल कलेक्शन 51.24 करोड़’.

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल ‘Calling Agree’ पर आधारित है. फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस की भूमिका में हैं और विक्की पाकिस्तानी सैनिक के किरदार में है. फिल्म की पृष्टभूमि 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. film का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और उन्हें इस कहानी को बहुत ही खूबसूरती से पेश किया है. film की सफलता को लेकर फिल्म की टीम ने बुधवार को एक Sucesse party का भी आयोजन किया था.

इसे भी पढ़िए :  विदेश जाने पर ये 7 Funny हरकतें करते हैं भारतीय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − twelve =