VIDEO : जब ‘Spider Man’ ने बचाई छत से लटक रहे बच्चे की जान

36
loading...

अभी तक आपने Spider Man को फिल्मों में देखा होगा या उसकी रोमांचक कहानी सुनी होगी, लेकिन पेरिस के लोगों ने उस समय सही मायने में ‘Spider Man’ को देखा जब एक 4 वर्षीय मासूम खेलते हुए एक इमारत की 4th मंजिल से लटक गया था.

दक्षिण Paris में शनिवार को सुबह के 8 बजे थे कि उसी समय एक 6 मंजीले इमारत की चौथी मंजील पर घर की बालकनी में खेल रहा बच्चा बालकनी के बाहर लटक जाता है. वह एक हाथ से रेलिंग के सहारे लटका हुआ था. उसी समय अपनी जान की परवाह किए बगैर मामोउदोउ गसामा नाम का एक युवक स्पाइडर मैन की तरह इमारत पर चढ़ने लगता है और बच्चे को नीचे गिरने से बचा लेता है.

इसे भी पढ़िए :  63वें जन्मदिन पर बोलीं मायावती, 'मुस्लिमों को मिले आरक्षण, जुमे की नमाज पर पाबंदी क्यों'?

पेरिस के इस ‘Spider Man’ को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया. Video Social Media पर वायरल हो चुका है. लोग युवक के बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

बच्चे के माता-पिता ने पहले ही इसकी सूचना Fire Brigade Team को दे चुके थे, लेकिन जबतक टीम मौके पहुंची तबतक बच्चे को युवक ने सुरक्षित कर लिया था. फायर ब्रिगेड के अधिकारी भी युवक के Fitness और Bravery की तारीफ कर रहे हैं. पेरिस के मेयर ने भी युवक की तारीफ की और फोन पर उसकी बहादुरी के लिए शुभकामनाएं दी.

इसे भी पढ़िए :  कैंपिंग के लिए 5 ऐसी जगह, जो जिंदगी के मायने बदल देंगी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − two =