VIDEO: रिंग में डांस करते हुए बिगड़ा महिला Wrestlers का मूड, एक-दूसरे पर बरसाने लगीं लात-घूंसे

loading...

WWE की Wrestling Ring में कई तरह के नजारे देखने को मिलते हैं. एक-दूसरे को बुरी तरह पीटते और लहुलूहान करते रेसलर तो आपने देखे ही होंगे. इसके साथ ही Wrestling Ring में कभी-कभी मजेदार नजारे को कभी हैरान कर देने वाले नजारे भी देखने को मिलते हैं. पिछले साल जब रेसलिंग रिंग में WWE के सुपरस्टार जॉन सीना ने अपनी Girlfriend Nicky Bela को जब Propose किया था तो यह खबर सुर्खियों में छा गई थी. WWE की Wrestling Ring अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है.

इसे भी पढ़िए :  ट्रांसजेंडरों को मिलेंगे भूखंड विधि विभाग ने दी मंजूरी

इस बार WWE की रेसलिंग रिंग 2 महिला रेसलरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल, हाल ही में smack down में एक मजेदार मैच हुआ. इस मैच में महिला Wrestler लाना और नेओमी आमने-सामने थीं.

‘मनी इन द बैंक’ के लिए लाना और नेओमी लड़ने के लिए रेसलिंग रिंग में उतरीं, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दोनों ने Dance भी किया. इस डांस में कुछ भांगड़े के Moves भी शामिल थे. बता दें कि दोनों महिला रेसलर लाना और नेओमी WWE में अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं. पहले भी ये दोनों रेसलर अक्सर Ring में अपने Dance से fans का मनोरंजन करती रही हैं.

‘Money in the bank’ के लिए लाना और Naomi ने पहले अपने Dance Moves से फैन्स को खुश किया, लेकिन इसके बाद अचानक दोनों एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगीं. डांस करते-करते लाना ने बड़ी ही चालाकी से Naomi को Neckbreaker मार दिया. हालांकि, इसके बाद नेओमी भी चुप रहने वालों में से नहीं थीं और उन्होंने लाना को जमीन पर गिरा कर लाना की जमकर धुनाई की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 2 =