मुंबई पुलिस का नया Tweet ‘घर से निकलते ही’, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

loading...

नई दिल्ली: Twitter पर कई चीजें हैं जो काफी Viral होती हैं. कई Hashtags trend करने लगते हैं. 1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था ‘पापा कहते है’ जिसका गाना ‘घर से निकलते ही’ काफी famous हुआ था. हाल ही में इस गाने को दोबारा remake किया गया है. सिंगर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने इसे गाया है. इन दिनों ये गाना फिर पॉपुलर हो रहा है. खासकर twitter पर. अब मुंबई पुलिस भी इस गाने को अपना campaign बना चुकी है. twitter पर मुंबई पुलिस का ‘घर से निकलते ही’ नाम से hashtag काफी वायरल हो रहा है. इसको लेकर यूजर्स भी फनी कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस अपने इस tweet के जरिए ये बताना चाहती है कि घर से निकलने के बाद आखिर होता क्या है. उन्होंने पहले और बाद की Picture दिखाई है. आइए देखते हैं…

इसे भी पढ़िए :  कार्यदायी संस्था मैसर्स साईं कम्प्यूटर पर पेनाल्टी लगाने एवं माह जून एवं जुलाई का भुगतान रोकने के दिये निर्देश

ट्विटर पर सक्रिय है मुंबई पुलिस
मुंबई पुलिस भी इन दिनों बॉलीवुड से प्रेरित हो गई है. twitter पर मुंबई पुलिस काफी समय से सक्रिय है. मुंबई पुलिस की ट्विटर पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. लेकिन, इस बार जो मुंबई पुलिस ने किया है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मुंबई पुलिस का ‘घर से निकलते ही’ वाला Tweet trending में है. खास बात यह है कि हमेशा की तरह इस बार भी मुंबई पुलिस का ट्वीट एक मैसेज के साथ आया है. ट्वीट का मतलब है अगर आप बिना हेल्मेट घर से निकले तो क्या होगा. इस पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी दिया है.

हमेशा की तरह मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. कुछ यूजर्स ने इस ट्वीट पर अपना ही ट्वीट बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुंबई पुलिस का ट्विटर हैंडल कौन संभाल रहा है. लेकिन, उसे स्टैंडिंग ओवेशन मिलना चाहिए.

एक और यूजर्स ने मुबंई पुलिस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपना ही मैसेज बना दिया

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुंबई पुलिस को अंडरएस्टीमेट नहीं करना चाहिए. वो बेस्ट है.

एक और यूजर ने लिखा कि मुंबई पुलिस के अकाउंट हैंडलर के पास क्रिएटिव माइंड है.

एक और यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने मुंबई लोकल में भीड़ को दिखाया है. ‘घर से निकलते ही’ मुंबईकर्स के साथ क्या होता है.

‘घर से निकलते ही’ जैसे ट्रेंडिंग ट्वीट बिल्कुल देसी हैं और दिल को छूते हैं. खासकर जो लोग घर से निकलते हैं और अलग-अलग तरह से ट्रांजिट करते हैं. खासकर इस तरह के ट्वीट ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं.

इसे भी पढ़िए :  वैश्य बाल सदन में मुकेश जैन ने किया ध्वजारोहण, मुख्य अतिथि रहे सिटी मजिस्ट्रेट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =