दो महीने बाद इरफान ने किया ये Emotional tweet, पढ़कर फिर भर आएगा दिल

loading...

बॉलीवुड के Famous actor Irfan Khan ने दो महीने पहले 5 मार्च को अपने social media पर एक लेटर लिखकर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उसी के बाद से वह लंदन में Cancer का इलाज करवा रहे हैं। दो महीने से इरफान की कोई खोज-खबर नहीं थी।

लेकिन बीते दिन इरफान ने एक और ट्वीट किया। भले ही इस बार उन्होंने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म ‘कारवां’ का Poster share किया।Poster share करते हुए उन्होंने खुद को फिल्म के साथ जोड़ते हुए लिखा है, ‘शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता। फिल्म कारवां से जुड़ने के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद। दो कारवां…एक मैं और एक मेरी फिल्म।’

बता दें कि इरफान की ये film भी इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इरफान के अलावा दिलकर और मिथिला भी मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इससे पहले इरफान की फिल्म ‘Blackmail’ रिलीज हुई थी।

इसे भी पढ़िए :  हिमाचल में 495 सड़कें अभी भी बंद, बसों के 868 रूट प्रभावित

लेकिन Film box office पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इरफान की Acting के अलावा फिल्म में दम नहीं था। फिलहाल तो इरफान के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की खबर सुनने को बेताब हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 9 =