VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के Support में आई ढिंचैक पूजा, चेन्नई के लिए बनाया रैप सॉन्ग

loading...

नई दिल्ली: ‘selfie maine leli aaj’ और ‘dilon ka shooter hai mera scooter’ जैसे रैप से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली Dhinchak Pooja अब एक नए रैप सॉन्ग के साथ वापस आ गई हैं. ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया ने रातों-रात स्टार बना दिया था. Dhinchak Pooja अपने बेसुरे गानों के बाद अचानक ही सोशल मीडिया पर छा गईं. वह अक्सर ही अपने अजीबो-गरीब गानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. ‘selfie maine leli aaj’ गाने ने पूजा को इतनी Popularity दिलवाई कि वह bigg boss के मंच तक आ पहुंची. अब आईपीएल का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है तो भला पूजा ऐसे में कहां पीछे रहने वाली हैं.

इसे भी पढ़िए :  शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे का शुगर-फ्री Birthday, आराध्‍या के साथ नजर आईं ऐश्‍वर्या राय

ढिंचैक पूजा IPL की Popularity को भुनाने के लिए अपने अपना नया ‘रैप’ लेकर आई हैं. पूजा ने अपना यह नया रैप सॉन्ग आईपीएल में चेन्नई टीम और महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में लेकर आई हैं. उन्होंने अपना यह नया गाना चेन्नई को डेडिकेट किया है.

ढिंचैक पूजा अपने इस नए रैप सॉन्ग के जरिए चेन्नई की टीम को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. पूजा ने अपने इस नए गाने में चेन्नई के बल्लेबाजों को शेर बताया है. इस गाने का टाइटल है ‘चेन्नई (CSK Will Win) IPL2018’. यह गाना तेजी से यूट्यूब पर पॉपुलर भी हो रहा है. हालांकि, इस लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे है.

इसे भी पढ़िए :  जम्मू-कश्मीर : रमजान में भी 'नापाक' हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, गोलीबारी में 4 लोगों की मौत

आईपीएल 2018 में चेन्नई टीम की वापसी बैन के दो साल बाद हुई है. चेन्नई आईपीएल के इस सीजन में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं और अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई अब तक 10 में से 7 मैच जीत चुकी है.यह है ढिंचैक पूजा का चेन्नई के लिए रैप. इसके बोल हैं- ‘जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे Chennai Super Kings’. बता दें कि ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ के अलावा ढिंचैर पूजा के गाने ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू- दारू’ और ‘बापू कैश दे दे’ भी YOUTUBE पर काफी Viral हो चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  ‘वीरे दी वेडिंग’ लैंगिक समानता की बात करती है: सोनम कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + thirteen =