Video: फिरंगी bride ने शादी पर दिया ऐसा Surprise, दूल्‍हे ने यूं जताया प्‍यार

loading...

नई दिल्‍ली: शादी एक ऐसा दिन होता है, जिसके लिए हर लड़का या लड़की कुछ न कुछ सपने जरूर संजोते हैं. चाहे वह उस दिन पहले जाने वाले शादी के जोड़े के बारे में हो, या फिर उस दिन की सजावट के बारे में, हर किसी के दिल में इस बड़े दिन के लिए काफी कुछ होता है. ऐसा ही कुछ एक दुल्‍हन ने किया, जिससे उसकी शादी यादगार बन गई. इस दुल्‍हन ने अपने लिए नहीं, बल्कि अपने दुल्‍हे को एक ऐसा surprises दिया, जिसे पाकर दूल्‍हे की खुशी का ठिकाना ही नहीं र‍हा.

इसे भी पढ़िए :  मुख्यमंत्री जी व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दें ध्यान! संजय जैन और वरूण शर्मा जैसे अवैध निर्माणकर्ताओं के महामंडन होते क्या अवैध कालोनी बनाने वाले बिल्डरों पर सरकार की नीति के तहत हो पाएगी एफआईआर और संपत्ति जब्त?

यूट्यूब पर @ladygypsyfilms ने एक ऐसी दुल्‍हन का video share किया है, जिसने अपनी शादी के मौके पर अपने दूल्‍हे के लिए एक जबरदस्‍त Dance performances किया. लेकिन सबसे मजेदार बात थी कि दूल्‍हे के लिए यह dance एक Surprise था और उसे यह नहीं पता था कि इस मौके पर उनकी दुल्‍हन उनके लिए कुछ ऐसा करने वाली हैं. अपनी दुल्‍हन के इस dance को देखकर यह दूल्‍हा इतना खुश हुआ कि आखिर में खुशी के मारे अपनी दुल्‍हन को बाहों में भर का गोद में उठा लिया.

इसे भी पढ़िए :  Manikarnika' में रानी लक्ष्मीबाई के ROLE पर बोलीं कंगना रनौत, ऐसा होने पर 2 दिन तक था बुखार

यह Video lady जिपसी Videographer टीम द्वरा शेयर किया गया है. video में दुल्‍हन संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के गाने ‘नजर जो तेरी लागी’ और ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के गाने ‘धिनतड़ाक धिन तड़ाक’ पर dance कर रही है.

इसे भी पढ़िए :  गार्ड ऑफ ऑनर के बाद अटल जी का पार्थिव शरीर BJP मुख्‍यालय के लिए रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × two =