बेंगलुरु: बच्चा चोरी के संदेह में मारवाड़ी युवक की कर्नाटक में पिट पिट कर हत्या

loading...

निश्चिता वीरेंद्र, बेंगलुरु: social media आए दिन फर्जी Video and messages viral होते रहते हैं. बच्चा चोर गैंग का ऐसा ही एक video इन दिनों बेंगलुरु में viral हो रहा है. इस video की वजह से एक युवक की जान चली गई. दरअसल, भीड़ ने युवक को बच्चा चोर गैंग का आदमी समझ लिया और रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

घटना बुधवार दोपहर की बेंगलुरु के चामराजपेट इलाके की है. यहां करीब 25-30 लोगों ने कालूराम नाम के युवक को सरेराह रस्सी से बांधकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना का video भी सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब पैने दो बजे किसी ने पुलिस Control room को फोन कर बताया कि चामराजपेट के कोटनपेट इलाके में कुछ लोगों ने एक शख्स को बांध कर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है.

इसे भी पढ़िए :  चार प्रदेशों के मुख्यमंत्रि केजरीवाल के समर्थन में आए, प्रधानमंत्री से की हस्तक्षेप की मांग

पुलिस को देख भाग गई भीड़
जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची भीड़ ने कालूराम को मार-मारकर अधमरा कर दिया था. यहां तक कि उसे कोटनपेट से आनंदपुरम गेट तक बीच सड़क पर घसीटकर ले जाया गया. पुलिस को आता देख भीड़ वहां से भाग गई.

इसे भी पढ़िए :  यूपी में मानसून अगले हफ्ते, उत्तराखंड में 30 जून के बाद मानसून आएगा

अस्पताल पहुंचने से पहले ही शख्स ने दम तोड़ा
कालूराम को लेकर पुलिस पास के अस्पताल गई लेकिन शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

भीड़ में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे थे
video में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग एक युवक को बहुत बुरी तरह से पीट रहे हैं. खून से लथपथ युवक कुछ भी बोलने की स्थिति में दिखाई नहीं दे रहा है. भीड़ में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं.

इसे भी पढ़िए :  पॉकेट मनी हो या नया बैट बिन बोले हर Wish पूरी करते हैं, मेरे पापा सुपरहीरो हैं कुछ भी कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 3 =