केजरीवाल की BJP कार्यकर्ताओं को धमकी, बोले- ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि शक्‍ल नहीं दिखेंगी’

loading...

दिल्ली के Chief Minister Arvind Kejriwal ने एक कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को जूते लगने की चेतावनी दी है. साथ ही औकात में रहने की भी नसीहत दी है.दरअसल, शनिवार को अरविंद केजरीवाल delhi के बवाना विधानसभा क्षेत्र में गए थे. यहां वह सात Colonies के लिए पीने के पानी की pipline का उद्घाटन करने पहुंचे थे. दावा है कि कार्यक्रम में केजरीवाल के आने से पहले ही बड़ी संख्या में BJP कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए.

इसे भी पढ़िए :  रुपया इतिहास के सबसे निचले स्तर पर, डॉलर 70 के पार पहुँचा

केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

आरोप है कि जैसे ही Chief Minister Arvind Kejriwal कार्यक्रम में पहुंचे, bjp कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लिए वहां पहुंच गए.bjp कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली metro को कैंसिल कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है. इसलिए वह केजरीवाल का विरोध करने लगे.

इसे भी पढ़िए :  शहीद औरंगजेब और मेजर आदित्‍य समेत देश के 20 वीरों को आज मिलेगा शौर्य चक्र

इसी दौरान अरविंद केजरीवाल मंच से भाषण दे रहे थे और सामने bjp कार्यकर्ता और पदाधिकारी नारेबाजी करते रहे. जब अरविंद केजरीवाल के मंच के सामने ही काले झंडे दिखाए गए तो उन्होंने bjp कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे डाली. केजरीवाल ने विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते लगेंगे कि पहचान में नहीं आओगे.

इसे भी पढ़िए :  केरल में 'मौत' की बाढ़ : बाढ़ से तबाह केरल के लिए पीएम मोदी ने 500 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बवाना विधानसभा क्षेत्र की 7 अनाधिकृत कॉलोनियों में pipeline से पानी पहुंचाने का शुभारंभ किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 7 =