आखिर क्यों माता पिता को छोड़ कर अलग फ्लैट में रहने चली गयीं आलिया

40
loading...

‘आलिया भट्ट’ वो स्टार किड, जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में एंट्री कर, लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई। आलिया की इस सफ़लता में उनके माता-पिता का ख़ास योगदान रहा है। इन दिनों वो अपनी फ़िल्म ‘राज़ी’ की वजह से चर्चा में हैं। इसके साथ ही वो एक और वजह से ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रही हैं। न… न… न हम आलिया और रणबीर कपूर के लव-अफ़येर की नहीं, बल्कि उनके नए फ़्लैट की बात कर हैं।

हाल ही में आलिया अपने मम्मी-पापा से दूर ख़ुद के आलीशान फ़्लैट में शिफ़्ट हो चुकी है। पर यहां सवाल ये है कि आखिर आलिया ने अपनी फ़ैमिली से अलग होने का फ़ैसला क्यों लिया। इसके अलावा ऐसी कौन सी वजह थी, जो एक शहर में रहते हुए उन्हें नया फ़्लैट लेना पड़ गया। इसी बारे में जब आलिया की मां सोनी राजदान से बात की गई, तो उन्होंने बेटी के ऐसा करने की वजह बताई।

इसे भी पढ़िए :  अपहरण और 25 लाख की फिरौती: SP सहित 2 को उम्रकैद की सजा

अपनी बेटी की ज़िंदगी के बारे में बात करते हुए सोनी राजदान ने बताया कि आलिया अब हमारे साथ नहीं रहती है, वो अपने नए घर में शिफ़्ट हो चुकी है। मैं समझ सकती हूं कि इस स्टेज पर उसे थोड़ी प्राइवेसी और स्पेस की ज़रूरत है। इसके अलावा उसका अपना एक फ़्रेंड ज़ोन भी है, जिनका घर आना-जाना लगा रहता है। साथ ही ऑफ़िस की मीटिंग्स भी चलती रहती हैं। मैं एक मां हूं और ऐसे में ये बिल्कुल भी नहीं चाहूंगी कि हमारी वजह से उसकी लाइफ़ डिस्टर्ब हो।

इसे भी पढ़िए :  नौकरी वालों के लिए गुड न्यूजः इस साल बढ़ सकती है 10% सैलरी

यही नहीं, जबसे वो हमसे दूर फ़्लैट में रहने के लिए गई है, हमारा रिश्ता पहले से और अच्छा हो गया है। हालांकि, मैं उसकी कुछ चीज़ों को बहुत मिस करती हूं, जैसे सुबह की चाय, घंटों एक-दूसरे से बातें शेयर करना।

आए दिन आलिया का किसी न किसी बॉलीवुड स्टार के साथ नाम जोड़ दिया जाता है। इस बारे में जब सोनी राजदान से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे अख़बारों में आलिया की ख़बर पढ़ अच्छा लगता है। वहीं मीडिया की बातों पर मैं रिएक्ट इसलिए नहीं करती, क्योंकि मुझे आलिया ने पहले से ही सब सच बता रखा होता हैं हालांकि, उसके डेटिंग-रोमांस की ख़बरें पढ़ कर मुझे हंसी भी आती है।

इसे भी पढ़िए :  ‘मणिकर्णिका’ के विरोध को लेकर करणी सेना पर भड़की कंगना रनौत, कहा- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − nine =