बॉलीवुड में कमबैक करेगी ऋषिता भट्ट

loading...

मुंबई। bollywood अभिनेत्री ऋषिता भट्ट कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म अशोका में शाहरुख खान के साथ लीड रोल निभा चुकीं ऋषिता भट्ट अब जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी। ऋषिता काफी समय के बाद फिल्म इश्क तेरा से वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अक्सर 2 फेम के अभिनेता मोहित मदान होंगे।

यह फिल्म पति-पत्नी के प्यार की कहानी है। फिल्म के निर्देशक जोजो डिसूजा हैं। ऋषिता भट्ट ने कहा, इश्क तेरा पति-पत्नी के प्रेम की कहानी है। इसमें मैं कल्पना का किरदार निभा रही हूं, जो मानसिक बीमारी से पीड़ति है। फिल्म में दिखाया गया है कि कल्पना का पति किस तरह अपने प्यार के दम पर पत्नी को उस मानसिक बीमारी से बाहर लेकर आता है। इस विषय पर अब तक कोई फिल्म नहीं बनी है।

इसे भी पढ़िए :  पेट्रोल-डीजल के बाद अब रुलाएगी बिजली, बिजली घरों में पड़ा कोयले का टोटा

इसलिए ‘‘इश्क तेरा’ बिल्कुल अलग फिल्म होगी और दर्शक इसे पसंद भी करेंगे। फिल्म इश्क तेरा 20 अप्रैल को रिलीज होगी। उल्लेखनीय है कि ऋषिता भट्ट ने अशोका, दिल-विल प्यार-व्यार, आउट ऑफ कंट्रोल, चरस, अब तक छप्पन, किसना, जवानी-दीवानी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। ऋषिता ने पिछले साल आनंद तिवारी से शादी की थी। इन दिनों वह अपने पति के साथ जिनेवा में रह रही हैं।

इसे भी पढ़िए :  शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे का शुगर-फ्री Birthday, आराध्‍या के साथ नजर आईं ऐश्‍वर्या राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × one =